लाइव टीवी

CM गहलोत ने डूडी की राजनीतिक हत्या का प्रयास किया, बेटे की खातिर RCA से भी धकेला- बेनीवाल

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 3:05 PM IST
CM गहलोत ने डूडी की राजनीतिक हत्या का प्रयास किया, बेटे की खातिर RCA से भी धकेला- बेनीवाल
बेनीवाल ने कहा डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था लेकिन अब ये बर्दाश्त नहीं होगा.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Nagaur MP Hanuman Beniwal) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर बेटे वैभव गहलोत के लिए जाट नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी (Rameshwar Dudi) को पीछे धकेलने का आरोप लगाया है. बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गहलोत ने डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था लेकिन अब ये बर्दाश्त नहीं होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) में चल रही एक दूसरे को पटखनी देने की राजनीति में बुधवार को नया मोड़ आया. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Nagaur MP Hanuman Beniwal) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर गंदी राजनीति का आरोप लगाते हुए बेटे वैभव गहलोत के लिए जाट नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी (Rameshwar Dudi) को पीछे धकेलने की बात कही. बेनीवाल ने विधानसभा चुनाव में नोखा से डूडी के हार को भी गहलोत की साजिश बताया और कहा कि गहलोत ने डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था. इस मुद्दे पर बेनीवाल ने अपनी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के कार्यकर्ताओं को सुबह 10 बजे सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS Stadium) में एकजुट होने का आह्वान किया.

hanuman beniwal, ashok gehlot
बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गहलोत ने डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था.


ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल के समर्थन के बाद डूडी ने वैभव गहलोत के सामने ठोकी ताल

जयपुर के SMS स्टेडियम में आंदोलन की तैयारी

सांसद बेनीवाल ने देर रात फेसबुक के जरिए सभी आरएलपी कार्यकर्ताओं से सुबह 10 बजे अधिक से अधिक संख्या में एसएमएस स्टेडियम पहुंचने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि SMS स्टेडियम पहुंचने के बाद आगे की रणनीति तय करेंगे.

वैभव का निर्वाचन अलोकतांत्रिक, असल दावेदार को पीछे धकेला
गहलोत को तानाशाह मुख्यमंत्री बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में नोखा सीट से रामेश्वर डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था. अब निज स्वार्थ के लिए राजस्थान क्रिकेट ऐशोशियन (RCA) के अध्यक्ष पद पर खुद के पुत्र को गैर लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित करवाकर असल दावेदार रामेश्वर डूडी को पीछे धकेलने का कार्य किया. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
Loading...

hanuman beniwal, ashok gehlot
बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गहलोत ने डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया था लेकिन अब ये बर्दाश्त नहीं होगा.


ये भी पढ़ें- 
RCA Elections: वैभव गहलोत के नामांकन में शक्ति प्रदर्शन, ऐसे साथ आए विरोधी
वैभव गहलोत का RCA अध्यक्ष बनना तय तो रामेश्वर डूडी बिना खेले ही 'आउट'!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...