Home /News /rajasthan /

Nagaur Road Accident: 12 लोगों की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताया दुख, पीड़िता को PMNRF से दी जायेगी सहायता

Nagaur Road Accident: 12 लोगों की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताया दुख, पीड़िता को PMNRF से दी जायेगी सहायता

पीएम मोदी ने हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के लिये प्रत्येक के लिये पीएमएनआरएफ से सहायता राशि जारी करने को भी मंजूरी दी है.

पीएम मोदी ने हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के लिये प्रत्येक के लिये पीएमएनआरएफ से सहायता राशि जारी करने को भी मंजूरी दी है.

Big Road Accident in Rajasthan: राजस्थान के नागौर जिले में हुये भीषण सड़क हादसे पर पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गहरा दुख जताया है. पीएम में हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के लिये 2-2 लाख और घायलों के 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि जारी करने के मंजूरी भी दी है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान के नागौर जिले में आज सुबह हुये दर्दनाक सड़क हादसे (Nagaur Road Accident) पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi), सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गहरा दुख व्यक्त किया है. इस हादसे में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई है. पीएम मोदी ने कहा कि ”राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं”. पीएम मोदी ने हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के लिये प्रत्येक के लिये पीएमएनआरएफ से 2-2 लाख और घायलों को 50-50 रुपये की सहायता राशि जारी करने को भी मंजूरी दी है.

    वहीं सीएम अशोक गहलोत ने भी हादसे पर गहरा दुख जताते हुये ट्वीट कर कहा कि ”नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें. दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है”. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी भीषण सड़क हादसे पर दुख जताते हुये कहा कि ”यह अत्यंत दुःखद व हृदयविदारक है. मैं ईश्वर से सभी मृतकों की आत्मा को शान्ति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करती हूं. शोक-संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं”.

    राजस्थान के नागौर में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत, 11 लोगों की मौत, हाहाकार मचा

    हादसे की शिकार हुई क्रूजर में 17 लोग सवार थे
    उल्लेखनीय है कि आज सुबह नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के पास क्रूजर और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी. हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं चार अन्य घायलों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था. हादसे की शिकार हुई क्रूजर में 17 लोग सवार थे. गंभीर रूप से शेष 5 घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. हादसे पर कई अन्य जनप्रतिधियों ने भी दुख जताया है.

    आपके शहर से (जयपुर)

    जयपुर
    जयपुर

    Tags: Ashok gehlot, Pm narendra modi, Rajasthan latest news, Road Accidents, Vasundhra Raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर