लाइव टीवी

NAGAUR VIRAL VIDEO CASE: विधानसभा में बरपा हंगामा, BJP-RLP विधायकों ने सदन से किया वॉकआउट
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 24, 2020, 4:10 PM IST
NAGAUR VIRAL VIDEO CASE: विधानसभा में बरपा हंगामा, BJP-RLP विधायकों ने सदन से किया वॉकआउट
शून्यकाल के दौरान आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल और पुखराज गर्ग ने युवक से हुई बर्बरता का मामला उठाया.

नागौर (Nagaur) जिले के पांचौड़ी थाना इलाके में युवक से हुई बर्बरता (Vandalism) के मामले को लेकर सोमवार को विधानसभा (Assembly) में जमकर हंगामा बरपा. बीजेपी और आरएलपी विधायकों (BJP and RLP MLAs) ने सरकार का जवाब नहीं आने पर जमकर हंगामा किया और बाद में सदन वॉकआउट (Walkout) कर गए.

  • Share this:
जयपुर. नागौर (Nagaur) जिले के पांचौड़ी थाना इलाके में युवक से हुई बर्बरता (Vandalism) के मामले को लेकर सोमवार को विधानसभा (Assembly) में जमकर हंगामा बरपा. बीजेपी और आरएलपी विधायकों (BJP and RLP MLAs) ने सरकार का जवाब नहीं आने पर जमकर हंगामा किया और बाद में सदन का वॉकआउट (Walkout) कर बाहर निकल आए. इस मामले को लेकर बीजेपी-आरएलपी विधायकों ने पुलिस की कार्यप्रणाली (Police functioning) पर भी सवाल उठाए.

आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल और पुखराज गर्ग ने उठाया मामला
शून्यकाल के दौरान आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल और पुखराज गर्ग ने नागौर के युवक से हुई बर्बरता का मामला उठाते हुए नागौर पुलिस की भूमिका पर संदेह जताया. विधायकों ने नागौर पुलिस अधीक्षक को हटाने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी इस मामले में पुलिस की भूमिका पर गंभीर सवाल उठाए. कटारिया ने कहा कि इतना अमानवीय कृत्य होने के बावजूद पुलिस की हिम्मत कैसे हुई कि वह पीड़ित पर समझौते का दबाव डाले. इस मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा हुआ. नाराज बीजेपी-आरएलपी विधायकों ने सदन से वॉकआउट किया. बाद में आरएलपी विधायक सदन में आकर धरने पर बैठ गए.

ग्रांउड जीरो से लेकर विधानसभा तक सियासत गरमायी



उल्लेखनीय है कि नागौर में युवक से हुई बर्बरता के मामले में ग्रांउड जीरो से लेकर विधानसभा तक सियासत गरमायी हुई है. बीजेपी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. इस मसले को लेकर सभी पार्टियों के नेता पीड़ित के घर पहुंच चुके हैं. मामले को लेकर खींवसर में तीन दिन तक धरना चला था. इस धरने में रविवार रात को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे थे. इस प्रकरण में आरोपियों ने पीड़ित के साथ जबर्दस्त मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया था.



(रिपोर्ट- सुधीर शर्मा, गौवर्धन चौधरी एवं दिनेश शर्मा)

 

राजस्थान यूथ कांग्रेस चुनाव: पहली बार ऑनलाइन वोटिंग, महज 25.30 फीसदी हुआ मतदान

 

 

जयपुर एयरपोर्ट पर दिल्ली के यात्री से 620 ग्राम सोना जब्त, 27 लाख रुपए है कीमत
First published: February 24, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading