होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान में फिर छाया 'नाथी का बाड़ा', गोविंद डोटासरा के घर के बाहर लिखा स्लोगन, जानें वजह

राजस्थान में फिर छाया 'नाथी का बाड़ा', गोविंद डोटासरा के घर के बाहर लिखा स्लोगन, जानें वजह

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर स्थित सरकारी आवास और सीकर में निजी आवास के बाहर 'नाथी का बाड़ा' लिखते बीजेपी कार्यकर्ता.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर स्थित सरकारी आवास और सीकर में निजी आवास के बाहर 'नाथी का बाड़ा' लिखते बीजेपी कार्यकर्ता.

Govind Dotasara News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से गत वर्ष दिया गया बयान 'नाथी का बाड़ा' (Nathi Ka Bada) उनक ...अधिक पढ़ें

जयपुर. राजस्थान में रीट परीक्षा (REET Exam) को लेकर मच रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के कार्यकर्ताओं ने अब इसका विरोध जताने का नया तरीका खोज निकाला है. बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज राजधानी जयपुर में स्थित राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के सरकारी आवास के बाहर उनका बहुचर्चित बयान ‘नाथी का बाड़ा’ (Nathi Ka Bada) लिख डाला. वहीं इससे पहले बुधवार को सीकर में भी उनके आवास के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यह स्लोगन लिख दिया था.

जयपुर में आज बीजेपी युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ता सिविल लाइन पहुंचे और डोटासरा के सरकारी आवास के बाहर चारदीवारी पर ‘नाथी का बाड़ा’ स्लोगन लिख दिया. युवा मोर्चे के ये कार्यकर्ता रीट परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. राजस्थान में गत वर्ष आयोजित हुई रीट परीक्षा के समय गोविंद सिंह डोटासरा शिक्षा राज्यमंत्री थे. रीट को लेकर डोटासरा को विपक्ष शुरुआत से घेरता आ रहा है.

डोटासरा ने सीकर में दिया था नाथी का बाड़ा बयान
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उनका सीकर में निजी आवास है. गत वर्ष कुछ शिक्षक अपनी मांगों का ज्ञापन लेकर डोटासरा के सीकर स्थित आवास पर गये थे. वहां डोटासरा ने शिक्षकों को डांटते हुये कहा था कि ”क्या मेरे घर को नाथी का बाड़ा समझ रखा है”. डोटासरा के बयान का यह वीडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था.

डोटासरा के बाद राठौड़ का ‘खाला का बाड़ा’ में आया चर्चा में
डोटासरा के इस बयान को लेकर बाद में राजस्थान सियासत भी गरमायी थी. राजनीतिक गलियारों में यह बयान काफी दिनों तक चर्चा में बना रहा था. इसके बाद चूरू जिले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने एक सभा में कहा था कि यह कोई ‘खाला का बाड़ा’ नहीं है. उसके बाद राठौड़ का यह बयान भी कई दिनों तक राजनीतिक सुर्खियां बना रहा था.

सीकर में मुख्य सड़क पर लगे बोर्ड पर भी लिखा
जयपुर से पहले बुधवार देर रात सीकर में डोटासरा के घर के बाहर लगे पोस्टर और दीवारों पर यह स्लोगन लिखा गया था. वहीं वहां मुख्य सड़क पर लगे उनके बोर्ड सहित कई जगह पर नाथी का बाड़ा लिख दिया गया था. इस दौरान भाजयुमो जिला अध्यक्ष स्वेदश शर्मा और कुछ कार्यकर्ता वहां मौजूद थे.

डोटासरा ने मामला दर्ज करवाने से किया इनकार
निवास के बाहर नाथी का बाड़ा लिखने के मामले में डोटासरा ने मामला दर्ज करवाने से इनकार कर दिया है. डोटासरा एयर स्टाफ की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया जाएगा. डोटासरा ने कहा कि यह सरकारी संपत्ति है. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है. इसलिए सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अधिकारी इस मामले को देखें.

(इनपुट- दिनेश शर्मा एवं संदीप हुड्डा)

Tags: Govind Singh Dotasara, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sikar news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें