न्यूज 18 राजस्थान करेगा शहादत को सलाम, आज शाम को आयोजित होगा भव्य समारोह

News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 10:56 AM IST
न्यूज 18 राजस्थान करेगा शहादत को सलाम, आज शाम को आयोजित होगा भव्य समारोह
समारोह सोमवार शाम को 5 बजे होटल क्लार्क्स आमेर आयोजित होगा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

न्यूज 18 राजस्थान (News18 Rajasthan) देश के लिए मर मिटने वाले वीर सपूतों की शहादत को सलाम (salute the martyrdom) करेगा. इसके लिए सोमवार (Monday) शाम को राजधानी जयपुर में (Jaipur) भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा. समारोह में परमवीर चक्र, अशोक चक्र, महावीर चक्र और कीर्ति चक्र विजेताओं के परिवारों का सम्मान (Honors) किया जाएगा.

  • Share this:
न्यूज 18 राजस्थान (News18 Rajasthan) देश के लिए मर मिटने वाले वीर सपूतों की शहादत को सलाम (salute the martyrdom) करेगा. इसके लिए सोमवार (Monday) शाम को राजधानी जयपुर (Jaipur) में भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा. समारोह में परमवीर चक्र, अशोक चक्र, महावीर चक्र और कीर्ति चक्र विजेताओं के परिवारों का सम्मान (Honors) किया जाएगा. इसमें प्रदेश की बड़ी राजनीतिक हस्तियां शिरकत करेंगी. होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित होने वाले इस आयोजन के मुख्य अतिथि राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी होंगे.

डिप्टी सीएम पायलट और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ होंगे अति विशिष्ट अतिथि
न्यूज 18 राजस्थान अपने सामाजिक सरोकारों के तहत समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा है. इसी कड़ी में आयोजित हो रहे इस समारोह में डिप्टी सीएम सचिन पायलट और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज पूर्व केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अति विशिष्ट अतिथि होंगे. समारोह की अध्यक्षता राजस्थान सरकार के सैनिक कल्याण एवं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास करेंगे. इसमें वार विडो हॉस्टल्स के लिए एक नयी शुरुआत भी की जाएगी. समारोह होटल क्लार्क्स आमेर में शाम 5 बजे से आयोजित किया जाएगा. इसमें सेना से जुड़ी बड़ी हस्तियां भी शिरकत करेंगी.

नशे के खिलाफ शुरू की थी सबसे बड़ी मुहिम

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गत वर्ष मार्च माह में न्यूज 18 राजस्थान ने प्रदेश की न्यायिक राजधानी जोधपुर में मारवाड़ अलंकरण समारोह का आयोजन कर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाली हस्तियों का सम्मान किया था. इसी समारोह में प्रदेश में बढ़ती नशे की लत को दूर करने के लिए राजस्थान को नशामुक्त करने का संकल्प भी लिया गया था. नशे के खिलाफ सबसे बड़ी इस मुहिम का आगाज समाज के प्रमुख संतों और तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने किया था.

बीकानेर में आयोजित हास्य कवि सम्मेलन में जुटे थे नामी कवि
उसके बाद इसी वर्ष गत फरवरी माह में बीकानेर के रवीन्द्र रंगमंच पर हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस कवि सम्मेलन में देश और प्रदेश के नामी कवि सुरेन्द्र शर्मा, डॉ. विष्णु सक्सेना, डॉ. सर्वेश अस्थाना, डॉ. प्रवीण शुक्ला, डॉ. सीता सागर और रास बिहारी गौड़ अपनी प्रस्तुतियां दी थी.
Loading...

दिल्ली व पंजाब जाने वाली कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्‍ट

छात्रसंघ चुनाव: पूर्व अध्यक्षों और बागियों पर जीत का जिम्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 6:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...