Home /News /rajasthan /

सुर्खियां: कृषि मंत्री लालचंद कटरिया के इस्तीफे की खबर से मची हलचल, पारा चढ़ा

सुर्खियां: कृषि मंत्री लालचंद कटरिया के इस्तीफे की खबर से मची हलचल, पारा चढ़ा

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

लोकसभा चुनाव-2019 में प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी में इस पर मंथन जारी है. इस बीच हार से व्यथित राज्य सरकार के मंत्री लालचंद कटारिया के कथित इस्तीफे की खबरों ने और हलचल मचा दी है.

    लोकसभा चुनाव-2019 में प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी में इस पर मंथन जारी है. इस बीच हार से व्यथित राज्य सरकार के मंत्री लालचंद कटारिया के कथित इस्तीफे की खबरों ने और हलचल मचा दी है. आदर्श क्रेडिट सोसायटी ठगी मामले में एक और पदाधिकारी की गिरफ्तारी की गई है. बिट्स पिलानी के एग्जाम में कम्प्यूटर हैक कर पेपर हल करने का झांसा देने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर नगर निगम आवारा जानवरों को पकड़ने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहा है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. प्रदेश से प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने सोमवार के अंक में इन सुर्खियों को अहम स्थान दिया है.

    राजस्थान से कौन बनेगा मोदी कैबिनेट का सदस्य ? ये नाम हैं चर्चाओं में

    दैनिक भास्कर ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में चल रहे मंथन पर विस्तृत पैकेज प्रकाशित कर बताया है कि राज्य सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया का इस्तीफा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि अपने क्षेत्र में कांग्रेस की करारी हार से दुखी कटारिया ने इस्तीफा सौंप दिया है. लेकिन ना तो सीएम और ना ही राज्यपाल ने अभी इसकी पुष्टि की है. आदर्श क्रेडिट सोसायटी घाटाले मामले में पुलिस ने एक और पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब तक 12 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

    लोकसभा चुनाव-2019: 21 सीटों पर BJP की जीत का आंकड़ा जबर्दस्त बढ़ा, 4 पर घटा, जानिए क्यों ?

    राजस्थान पत्रिका ने भी आज के अंक में राज्य सरकार के कृषि मंत्री के इस्तीफे की खबर को प्रमुखता देते हुए बताया है कि प्रदेश में भी कांग्रेस में इस्तीफे देने का सिलसिला शुरू हो गया है. अखबार ने चूरू में हुई दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा करते हुए बताया है कि वहां प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर जबर्दस्त पिटाई की. एसीबी ने कोटा में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आबकारी निरीक्षक को पकड़ा है. उसके पास से 55 हजार रुपए बरामद किए गए हैं.

    राजस्थान में पीएम मोदी की पूजा करते किसानों का VIDEO VIRAL

    THE TIMES OF INDIA ने जयपुर के नवनिर्वाचित सांसद रामचरण बोहरा का साक्षात्कार प्रकाशित किया है. अपने साक्षात्कार में बोहरा ने कहा है कि वे अब जयपुर को वर्ल्ड क्लास हैरिटेज सिटी बनाने के लिए काम करेंगे. अखबार ने मौसम के हालात पर प्रकाशित खबर में बताया है कि प्रदेश में पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. बाड़मेर में यह 44 डिग्री के करीब पहुंच गया.

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Ashok gehlot, BJP, Congress, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Sachin pilot, Vasundhara raje

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर