सुर्खियां: मौसम में बदलाव, गर्मी से राहत और जयपुर में कुत्तों का आतंक

प्रदेश में मौसम में आए बदलाव के बाद भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. चूरू में शर्मनाक घटना सामने आई है. वहां एक महिला घरेलू प्रताड़ना से तंग आकर निर्वस्त्र होकर तीन किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची. राजधानी जयपुर में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है.

News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 1:22 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 1:22 PM IST
प्रदेश में मौसम में आए बदलाव के बाद भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. वहीं चूरू में शर्मनाक घटना सामने आई है. वहां एक महिला घरेलू प्रताड़ना से तंग आकर निर्वस्त्र होकर तीन किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची. राजधानी जयपुर में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है. यहां आवारा कुत्तों ने 10 लोगों को काट लिया. आज जयपुर बम धमाकों 11 बरसी है. राजस्थान में अवैध जोरों पर है. प्रदेश में सोमवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने अपने अंक में इन सुर्खियों पर फोकस किया है.

चूरू: अलवर गैंगरेप के बाद चूरू में सड़क पर निर्वस्त्र महिला



दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में प्रदेश में मौसम के बिगड़े मिजाज से जुड़े समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए बताया है कि विभिन्न इलाकों में लगातार चल रहे अंधड़ से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सुकून की बात यह है कि इस दौरान हुई बारिश और ओलावृष्टि से कई जगह पारा 39 डिग्री से नीचे पहुंच गया. चूरू जिले के बीदासर इलाके में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. वहां एक महिला घरेलू प्रताड़ना से इतनी तंग आ गई कि वह निवस्त्र होकर थाने पहुंच गई. राजसमंद में खेत में जा रही चार महिलाओं पर तंदुए ने हमला कर उनको जख्मी कर दिया.

कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर

राजस्थान पत्रिका ने भी मौसम के समाचार को प्रमुखता देते हुए बताया है कि बारिश से कई इलाकों में भीषण गर्मी से राहत मिली है. अखबार ने धौलपुर जिले में हो रहे अवैध खनन पर प्रकाशित अपने समाचार में बताया है कि वहां पुलिस के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अखबार ने अपनी एक विशेष रिपोर्ट में बताया कि हिमाचल प्रदेश से राजधानी जयपुर के रास्ते प्रदेश के विभिन्न इलाकों में चरस और कोकिन जैसे मादक पदार्थ पहुंच रहे हैं और युवा इनकी चपेट में आ रहे हैं.

जोधपुर में कोर्ट ने रुकवाया मृत्यु भोज, कुरीति के खिलाफ सामने आए दो शिक्षक

अंग्रेजी समाचार THE TIMES OF INDIA ने जयपुर में बीजेपी की ओर से अलवर गैंगरेप के खिलाफ किए गए प्रदर्शन पर फोकस किया है. जयपुर में कुत्तों के आतंक पर भी अखबार ने समाचार प्रकाशित कर बताया है कि नगर निगम ने 30 आवारा कुत्तों को पकड़ने का दावा किया है.
Loading...

Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...