Home /News /rajasthan /

सुर्खियां: पीएम पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- इसका मतलब मोदी मेरी जासूसी करवा रहे हैं

सुर्खियां: पीएम पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- इसका मतलब मोदी मेरी जासूसी करवा रहे हैं

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी उनकी जासूसी करवा रहे हैं. यह अपराध है. प्रदेश में उच्च शिक्षा की सेहत ठीक नहीं है और गर्मी भी सियासत की तरह तेज हो रही है.

    सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी उनकी जासूसी करवा रहे हैं. यह अपराध है. प्रदेश में उच्च शिक्षा की सेहत ठीक नहीं है और गर्मी भी सियासत की तरह तेज हो रही है. प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बीजेपी-कांग्रेस के स्टार प्रचारक धुंआधार प्रचार करेंगे. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि कांग्रस को कर्जमाफी  के लिए वोट दिया, लेकिन लोग आज उससे दुखी हैं. प्रदेश की राजधानी जयपुर से प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में गुरुवार के अंक में राजनीति और विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी ये सुर्खियां आज छाई हुई हैं.

    सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

    राजस्थान पत्रिका ने आज के अपने अंक में सीएम अशोक गहलोत की प्रेसवार्ता के उस समाचार को खासा तव्वजो दी है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से उन पर गांधी परिवार का खास होने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि इसका मतलब मोदी उनकी जासूसी करवा रहे हैं. अखबार ने एनआईआएएफ रैकिंग-2019 के प्रदर्शन आधार पर बताया है कि प्रदेश में उच्च शिक्षा की सेहत ठीक नहीं है. इसके साथ ही अखबार ने मौसम का समाचार प्रकाशित करते हुए बताया है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीगढ़ में आंधी का खतरा है.

    अलवर के बसपा प्रत्याशी इमरान खान ने कांग्रेस पर लगाया प्रलोभन देने का आरोप

    दैनिक भास्कर ने भी अपने अंक में सीएम अशोक गहलोत की प्रेसवार्ता को तवज्जो देते हुए बताया है कि गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से लगाए गए आरोपों पर जमकर पलटवार किया है. अखबार ने जोधपुर संभाग की चुनावी तस्वीर को सामने रखते हुए बताया है कि जोधपुर में संघर्ष और पाली व जालोर में मोदी लहर हावी दिखाई दे रही है. वहीं बाड़मेर में करीब मुकाबला है. अखबार ने आज अपने प्रथम पृष्ठ पर अपराध से जुड़ी खबरों को खासा तवज्जो दी है. वहीं मौसम से जुड़े समाचार में गर्मी के हालात से पाठकों को रू-ब-रू कराया है.

    प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी जोधपुर सीट, पीएम मोदी की सभा के बाद अब शाह करेंगे रोड शो

    अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी सीएम गहलोत की प्रेसवार्ता को हाईलाइट करते हुए आज अलवर लोकसभा सीट के सियासी समीकरणों से पाठकों को अवगत कराया है. इसके साथ ही अखबार ने राजसमंद से बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी का साक्षात्कार प्रकाशित किया है.

    लोकसभा चुनाव-2019: आगामी 1 और 3 मई को फिर प्रदेश के दौरे पर आएंगे पीएम मोदी

    लोकसभा चुनाव-2019: वागड़-मेवाड़ में BTP ने बढ़ाई बीजेपी-कांग्रेस की 'धड़कनें'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Ashok gehlot, BJP, Congress, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Sachin pilot, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर