• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां- लोकतंत्र मुस्कुराया, दोनों चरणों में रिकॉर्ड वोटिंग, अलवर में शर्मनाक वारदात

सुर्खियां- लोकतंत्र मुस्कुराया, दोनों चरणों में रिकॉर्ड वोटिंग, अलवर में शर्मनाक वारदात

दौसा में वोट बारात निकालते उत्साहित ग्रामीण। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दौसा में वोट बारात निकालते उत्साहित ग्रामीण। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में चुनाव संपन्न हो गए हैं. दोनों चरणों में रिकॉर्ड वोटिंग कर प्रदेश के मतदाताओं ने एक नया इतिहास रच दिया है. अलवर में पांच बदमाशों ने पति के सामने उसकी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
    प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में चुनाव संपन्न हो गए हैं. दोनों चरणों में रिकॉर्ड वोटिंग कर प्रदेश के मतदाताओं ने एक नया इतिहास रच दिया है. अलवर में पांच बदमाशों ने पति के सामने उसकी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन पुलिस ने चार दिन तक वारदात को दबाए रखा.

    श्रीगंगानगर में बॉर्डर पर चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पाकिस्तानी सिम भी बरामद हुई है. चुनाव खत्म होते कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान के प्रदेश प्रभारी रिपोर्ट मांगी है. सीबीएसई दसवीं के परिणाम में जयपुर की बेटी ने टॉप कर राजस्थान का मान बढ़ाया है. प्रदेश में मंगलवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने इन सुर्खियों को आज अपने अंक में स्थान दिया है.

    CBSE 10 Topper: ऐसे 500 में से 499 अंक लाने में सफल रही तरू

    दैनिक भास्कर ने अपने अंक में राजस्थान में हुई रिकॉर्ड वोटिंग पर फोकस करते हुए बताया है कि द ग्रेट इलेक्शन शो का ऑडिशन पूरा हो गया है. अब 23 मई को फाइनल होंगे और उनमें राजस्थान के सुपर 25 हीरो निकलेंगे. अखबार ने अलवर में एक महिला के साथ हुए गैंग रेप की घटना को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए बताया है कि जितनी शर्मनाक यह वारदात थी, उससे भी शर्मनाक अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली रही है. पुलिस ने चार दिन तक इस मामले को दबाए रखा. अखबार ने आज अक्षय तृतीया और रमजान माह की शुरुआत की खबरों को भी अहमियत दी है.

    CBSE Board Class 10 Result: परिणाम जारी, कोटा में बढ़ी हलचल

    राजस्थान पत्रिका ने प्रदेश समेत अन्य राज्यों में हुई रिकॉर्ड वोटिंग पर फोकस करते हुए एसबीआई के शोध के हवाले से कहा है कि अगर मतदाता थोड़ा और जोर लगाएं तो आजादी के बाद मतदान का बेहतर रिकॉर्ड बन सकता है. अखबार ने प्रदेश में चुनाव समाप्त होते ही कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रदेश प्रभारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगने की खबर को तवज्जो देते हुए बताया है कि इसमें जिन नेताओें की नकारात्मक भूमिका सामने आएगी उन पर कार्रवाई संभव है. पत्रिका ने भी अलवर में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना को प्रकाशित करते हुए है बताया है आरोपियों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

    राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर 66 प्रतिशत मतदान, नतीजे 23 मई को

    अंग्रेजी समाचार-पत्र HINDUSTAN TIMES ने भी प्रदेश में दूसरे चरण में हुई वोटिंग के समाचार को विस्तार से कवर किया है. अखबार ने सीबीएसई दसवीं की परीक्षा में टॉपर रही तरू जैन के साक्षात्कार को प्रकाशित किया है. साक्षात्कार में टॉपर तरू जैन ने बताया कि नियमित रूप से अगर योजनाबद्ध तरीके से 3-4 घंटे पढ़ाई की जाए तो अच्छे स्कोर प्राप्त किए जा सकते हैं.

    अलवर में पति के सामने ही एक दलित महिला से गैंगरेप, दबंगों ने VIDEO भी किया वायरल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज