सुर्खियां- महिला रेजीडेंट ने की आत्महत्या, सीनियर्स सवालों के घेरे में, बीजेपी का वाकआउट

राजधानी जयपुर में महिला रेजीडेंट की आत्महत्या की घटना ने चिकित्सा महकमे में हड़कंप मचा दिया है. मृतक रेजीडेंट के परिजनों ने सीनियर्स पर टॉर्चर करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. गुरुवार को प्रदेश से प्रकाशित अखबारों ने इस मसले को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है.

News18 Rajasthan
Updated: July 18, 2019, 8:00 AM IST
सुर्खियां- महिला रेजीडेंट ने की आत्महत्या, सीनियर्स सवालों के घेरे में, बीजेपी का वाकआउट
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 18, 2019, 8:00 AM IST
राजधानी जयपुर में महिला रेजीडेंट की आत्महत्या की घटना ने चिकित्सा महकमे में हड़कंप मचा दिया है. मृतक रेजीडेंट के परिजनों ने सीनियर्स पर टॉर्चर करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. गुरुवार को प्रदेश से प्रकाशित तमाम अखबारों ने इस मसले को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है. सरदारशहर पुलिस की हिरासत में मारे युवक के मामले में प्रदेश के डीजीपी ने कहा कि वे उस परिवार के साथ जो कुछ भी हुआ है उसके लिए वे क्षमा प्रार्थी हैं. वहीं विधानसभा की कार्यवाही भी आज अखबारों की सुर्खियों में शामिल है.

परिजन बोले सीनियर्स के टॉर्चर के कारण साक्षी ने की आत्महत्या
राजस्थान पत्रिका ने महिला रेजीडेंट साक्षी गुप्ता आत्महत्या प्रकरण में मृतका की मां के हवाले से बताया है कि इसके लिए सीनियर्स दोषी हैं. सीनियर्स के टॉर्चर के कारण ही साक्षी ने आत्महत्या की है. मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में कॉलेज के तीनों अतिरिक्त प्राचार्य की जांच कमेटी बनाई है. अखबार ने आज डीजीपी भूपेन्द्र सिंह यादव का साक्षात्कार भी प्रकाशित किया है. इस साक्षात्कार में डीजीपी ने सरदारशहर पुलिस की हिरासत में हुई आरोपी युवक की मौत के मामले में खेद प्रकट करते हुए कहा कि उस परिवार के साथ जो कुछ हुआ उसके लिए वे क्षमाप्रार्थी हैं.

पॉक्सो कोर्ट में 6,317 मामले अभी भी लंबित

दैनिक भास्कर ने भी महिला रेजीडेंट के आत्महत्या प्रकरण में मृतका के पिता के हवाले से पांच सीनियर्स पर बेटी को परेशान करने की बात कही है. अखबार ने रेप से जुड़ी अहम खबर में बताया है कि प्रदेश में 56 पॉक्सो कोर्ट हैं. इनमें पिछले तीन माह में 1243 मामलों में फैसला हुआ है, लेकिन 6317 मामले अभी भी लंबित हैं. अखबार ने विधानसभा की कार्यवाही से जुड़ी अहम खबरों में बताया है कि स्पीकर से नोक-झोंक के बाद लगातार तीसरे दिन बीजेपी ने प्रश्नकाल का वाकआउट किया. इसी के साथ अखबार ने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के उस बयान को भी प्राथमिकता दी है, जिससे उन्होंने कहा है कि सिंतबर तक सभी तहसीलें ऑन लाइन हो जाएंगी.

बीजेपी करेगी बायकाट
THE TIMES OF INDIA ने विधानसभा की कार्यवाही से जुड़े अहम समाचार में बताया है कि बीजेपी विधायक सदन में प्रश्नकाल का बायकाट करेंगे. प्रश्नकाल में केवल वे ही विधायक उपस्थित रहेंगे, जिनके प्रश्न लगे होंगे.
Loading...

बीजेपी विधायक मदनलाल दिलावर ने दिया विवादास्पद बयान

विधानसभा में बेरोजगारी भत्ते पर हंगामा, विपक्ष का वाकआउट
First published: July 18, 2019, 7:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...