• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां: जयपुर जेल में पाक कैदी की मौत, कर चोरी में व्यापारी गिरफ्तार, डीए 3% बढ़ा

सुर्खियां: जयपुर जेल में पाक कैदी की मौत, कर चोरी में व्यापारी गिरफ्तार, डीए 3% बढ़ा

जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

  • Share this:
    जयपुर सेंट्रज जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे पाकिस्तानी कैदी की हत्या राजस्थान की राजधानी जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समाचार पत्रों पहली खबर बनी हैं. टीवी की आवाज पर विवाद के बाद पाकिस्तानी कैदी यानी सिमी आतंकी शकर उल्लाह को लश्कर-ए-तैयबा के लिए फंड जुटाने और जासूसी का दोषी पाया गया था. उधर, फर्जी बिलों से 33 करोड़ का क्लेम उठाने वाला एक कारोबारी सौरभ छाजेड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    ये भी पढ़ें-  लश्कर-ए-तैय्यबा के लिए पैसा जुटाने के आरोप में सजा काट रहा था शकरउल्ला

    कैदियों ने  सिमी आतंकी की हत्या की

    दैनिक भास्कर ने 'जयपुर सेंट्रल जेल में कैदियों ने सिमी आतंकी की हत्या की' शीर्षक से अपने मुख्य पृष्ठ पर खबर प्रकाशित की है. भास्कर ने लिखा है कि लश्कर और सिमी से जुड़े पाकिस्तानी आतंकी शकर उल्लाह उर्फ मोहम्मद हनीफकी 4 अन्य कैदियों ने हत्या कर दी. उसके सिर पर पत्थर से वार किया गया. वारदात करीब 1:20 बजे जेल के टीवी रूम में हुई.

    फर्जी बिलों से 33 करोड़ का क्लेम, व्यापारी गिरफ्तार

    राजस्थान पत्रिका ने '174 करोड़ के नकली चालानों से उठा लिया 33 करोड़ का क्लेम, गिरफ्तार' शीर्षक से खबर प्रकाशित करते हुए लिखा है कि सितंबर 2018 से जीएसटी इंटेलीजेंस की नजर सौरभ पर थी. सौरभ आदर्श नगर में जैन एंटरप्राइजेज का संचालक है. उस पर फर्जीवाड़ा करते हुए 33 करोड़ रुपए आईटीसी क्लेम उठाने का आरोप है.

    डीए 3 प्रतिशत बढ़ाने की घोषणा

    केंद्र की ओर से कर्मचारियों के डीए में 3 फीसदी का इजाफा किए जाने के एक दिन बाद प्रदेश में भी इसे बढ़ाने की तैयारी हो गई है. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि बुधवार को वित्त विभाग ने राज्य कर्मचारियों का डीए 3 प्रतिशत बढ़ाने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेज दिया है.

    ये भी पढ़ें- 

    शहीद की पत्नी ने बेटे के लिए खरीदा था प्लॉट, भूमाफिया ने रास्ते पर किया कब्जा

    शहादत को सलाम... मरुधरा के 5 सपूत शहीद, रातभर नहीं सोया पूरा गांव

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज