• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां- स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप चरम पर, यहां देखें किसने क्या कहा ?

सुर्खियां- स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप चरम पर, यहां देखें किसने क्या कहा ?

सीएम योगी आदित्यनाथ। फाइल फोटो

सीएम योगी आदित्यनाथ। फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रदेश में हो रही स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार पर उनसे बहस करें फिर वे जनता के सामने नहीं आ पाएंगे.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रदेश में हो रही स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार पर उनसे बहस करें फिर वे जनता के सामने नहीं आ पाएंगे. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल भारत की आंखों में धूल झौंक रहे हैं. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर आरोप लगाया है कि उनके राज में कर्ज डकारने वालों को सुरक्षा मिलती थी. प्रदेश में शुक्रवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में बयानों की ये राजनीतिक सरगर्मियां छाई हुई हैं.

    राहुल बोले, मोदी ने युवाओं के हाथों में हथकड़ियां बांध रखी है

    दैनिक भास्कर ने आज के अपने में बीजेपी-कांग्रेस के स्टार प्रचारक यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभाओं में एक दूसरे पर लगाए गए आरोप-प्रत्यारोपों के समाचारों को प्रमुखता दी है. अखबार ने भीषण गर्मी से जूझ रहे राजस्थान के हालात पर खबर प्रकाशित कर बताया है कि अब यह जानलेवा हो गई है. बांसवाड़ा और भीलवाड़ा में गर्मी से दो लोगों की मौत हो गई. जोधपुर में 12 साल के बच्चे के जबरन धर्म परिवर्तन का मामला दर्ज हुआ है. कोटा में जल संसाधन विभाग के अधिकारियों पर एसीबी ने कार्रवाई की है. विभाग के एक एईएन की गाड़ी से 10 लाख रुपए मिले हैं.

    सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई

    राजस्थान पत्रिका ने भी आज कांग्रेस अध्यक्ष की चौमूं में आयोजित सभा का समाचार प्रकाशित करते हुए बताया है कि राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने युवाओं को हथकड़ी लगा रखी है, उसे हम खोलेंगे. अखबार ने सीएम अशोक गहलोत की सभाओं के समाचार को भी तवज्जो दी। समाचार के बताया है कि सीएम गहलोत ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके अहमदाबाद में आज तक मेट्रो नहीं आई. अखबार ने सीबीएसीई 12वीं के रिजल्ट पर विस्तृत समाचार प्रकाशित कर बताया कि परीक्षा परिणाम में बेटियों ने बाजी मारी है.

    लोकसभा चुनाव: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस की 600 शिकायतों को किया खारिज

    अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी राहुल गांधी की सभा के समाचार को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है. अखबार के मुताबिक राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता युवाओं को रोजगार देना है. अखबार ने आज दौसा लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी-कांग्रेस की प्रत्याशी मीणा जाति की दो महिलाओं के बीच हो रहे मुकाबले के सियासी समीकरणों पर भी फोकस किया है.

    सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

    CBSE Results: 12वीं के नतीजे जारी, 85 फीसदी रहा अजमेर रीजन का परिणाम

    लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज