सुर्खियां: प्रदेश में कांग्रेस पर भारी पड़ रहे मोदी, 1 जुलाई को होगा मानसून का प्रवेश

लोकसभा चुनाव-2019 के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल में प्रदेश में बीजेपी का पलड़ा भारी बताया गया है. विभिन्न सर्वे एजेंसियों की ओर से प्रदेश की कुल 25 सीटों में से 22-23 सीटें बीजेपी के खाते में और 2 से 3 सीटें कांग्रेस के पक्ष में जाती हुई बताई जा रही है.

News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2019, 9:03 AM IST
सुर्खियां: प्रदेश में कांग्रेस पर भारी पड़ रहे मोदी, 1 जुलाई को होगा मानसून का प्रवेश
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2019, 9:03 AM IST
प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है. लोकसभा चुनाव-2019 के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल में प्रदेश में बीजेपी का पलड़ा भारी बताया गया है. विभिन्न सर्वे एजेंसियों की ओर से प्रदेश में लोकसभा की कुल 25 सीटों में से 22-23 सीटें बीजेपी के खाते में और 2 से 3 सीटें कांग्रेस के पक्ष में जाती हुई बताई जा रही है. एग्जिट पोल के बाद बीजेपी के नेताओं में खुशी की लहर है. प्रदेश में मानसून 1 जुलाई को प्रवेश करेगा. फर्जी टीसी से चुनाव लड़ने के आरोप में चूरू जिला प्रमुख को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राजधानी जयपुर से प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में सोमवार के अंक में एग्जिट पोल और राजनीति से जुड़ी सुर्खियां छाई हुई हैं.

राजस्‍थान एग्जिट पोल में बीजेपी ने मारी बाजी, इतनी सीटें



दैनिक भास्कर ने एग्जिट पोल पर समाचार प्रकाशित करते हुए बताया है कि विभिन्न सर्वे एजेंसियों के एग्जिट पोल के मुताबिक राजस्थान में बीजेपी को 19 से 25 सीटें मिलने के आसार हैं, जबकि कांग्रेस के खाते में 1 से 6 सीटें जा सकती हैं. अखबार ने मौसम पर समाचार प्रकाशित समाचार में बताया है कि मानसून 15 जून को प्रदेश की सीमा को छुएगा और 1 जुलाई को प्रवेश करेगा. वहीं अखबार ने अलवर के भिवाड़ी में खनन माफियाओं की ओर से पुलिस पर की गई फायरिंग के समाचार में बताया है कि इसमें दो कांस्टेबल घायल हो गए हैं.

News18-Ipsos Exit Poll: भाजपा या कांग्रेस, कौन जीतेगा राज्यों की जंग?

राजस्थान पत्रिका ने विभिन्न एजेंसियों की ओर से किए गए सर्वे के आधार पर एग्जिट पोल के समाचार में बताया है कि प्रदेश में मोदी कांग्रेस पर भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव जैसा प्रदर्शन दोहरा पाना मुश्किल है. जबकि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 13 लोकसभा सीटों पर बढ़त मिली थी. अखबार ने जयपुर केन्द्रीय सहकारी बैंक में हुए गबन के समाचार में बताया है यहां 28 लाख रुपए का गबन किया गया है. इस मामले में पुलिस ने जमवारामगढ़ शाखा के एक संविदाकर्मी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Exit Poll: राजस्थान में पिछली बार इतनी सीटों का था दावा

THE TIMES OF INDIA ने भी एग्जिट पोल के समाचार को प्रमुखता दी है. अखबार ने अलवर गैंगरेप के बाद पुलिसिंग व्यवस्था में किए गए बदलाव पर खबर प्रकाशित कर बताया है कि अब पीड़ित थाने पर एफआईआर दर्ज नहीं किए जाने पर 1 जून से सीधे एसपी के पास एफआईआर दर्ज करा सकेंगे. इसके साथ ही अखबार ने एक अन्य महत्वपूर्ण खबर में बताया है कि जयपुर एयरपोर्ट पर 1 जून से रात्रि में फिर से विमान सेवाएं शुरू हो जाएंगी.
Loading...

Rajasthan: एग्ज़िट पोल पर वसुंधरा बोलीं, मोदी फिर बनेंगे PM

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...