• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां- मोदी बोले, भारत ने पराक्रम दिखाया, पाकिस्तान दुनिया में जाकर रो रहा है

सुर्खियां- मोदी बोले, भारत ने पराक्रम दिखाया, पाकिस्तान दुनिया में जाकर रो रहा है

पीएम  नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो

पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो

प्रदेश में दूसरे चरण के प्रचार के लिए राजस्थान आए पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारत ने बालाकोट में जो पराक्रम दिखाया है, उसे लेकर पाकिस्तान दुनिया में जाकर रो रहा है.

  • Share this:
    प्रदेश में दूसरे चरण के प्रचार के लिए राजस्थान आए पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारत ने बालाकोट में जो पराक्रम दिखाया है, उसे लेकर पाकिस्तान दुनिया में जाकर रो रहा है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगात हुए कहा कि मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देश में नफरत व बंटवारा चाहते हैं.

    राजस्‍थान: पीएम मोदी ने फिर उठाया मसूद अजहर का मुद्दा, कहा- इंटरनेशनल बैन से कांग्रेस परेशान

    बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के स्टार प्रचाकर मादी व राहुल ने शुक्रवार को प्रदेश में चुनावी सभाएं कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. कोटा में एसीबी के शिकंजे में फंसा जलदाय विभाग का एईएन करोड़पति निकला. प्रदेश के कई इलाके में हुई बारिश से गर्मी से राहत मिली है. प्रदेश में शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार पत्रों ने इन सुर्खियों को प्रमुखता से आज पाठकों के सामने रखा है.

    कांग्रेस की सरकार बनी तो एक साल के अंदर 22 लाख लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरियां : राहुल गांधी

    दैनिक भास्कर ने पीएम मोदी की प्रदेश में हुई तीन सभाओं को फोकस करते हुए कहा कि मोदी ने सभाओं में आतंकवाद और कांग्रेस पर जोरदार प्रहार किए. मोदी ने कहा कि कांग्रेस पूछ रही है कि आतंकियों की लाशें कहां हैं, क्या वह उन्हें दफनाने के लिए चद्दर भेजेगी. वहीं अखबार ने राहुल की सभा के समाचार में बताया कि उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर देश में नफरत फैलाने का आरोप लगाया है. कोटा में एसीबी के हत्थे चढ़ा जलदाय विभाग का एईएन करोड़ों का मालिक निकला. उसके पास 11 मकानों और दो हॉस्टलों के दस्तावेज बरामद हुए हैं.

    कांग्रेस पर गरजे मोदी, कहा-कागजों में ही कर दी थी सर्जिकल स्ट्राइक

    राजस्थान पत्रिका ने भी पीएम मोदी व राहुल गांधी की सभाओं के समाचार के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी का साक्षात्कार प्रकाशित किया है. इसके साथ ही अखबार ने मौसम के समाचार में बताया है कि बारिश और ओळों से गर्मी की तपीश से लोगों को राहत मिली है. अखबार ने राजधानी जयपुर में एक फ्लैट में मिली युवती की लाश के समाचार को भी प्रमुखता से उठाते हुए बताया है कि शव डबलबैड के बॉक्स में मिला है.

    डिप्टी CM सचिन पायलट का पलटवार- अजहर मसूद को बीजेपी सरकार ने ही रिहा किया था

    अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने मोदी व राहुल की सभाओं को प्रमुखता देते हुए आज जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र के सियासी समीकरणों पर अपना दृष्टिकोण रखा है. अखबार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के उस बयान को भी प्राथमिकता दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवाने में फेल रही.

    सवाईमाधोपुर में दुष्कर्मी चाचा को अंतिम सांस तक जेल की सजा, भतीजी से किया था दुष्कर्म

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज