सुर्खियां: 1 जुलाई तक मानसून के राजस्थान पहुंचने की संभावना, सरिस्का में बाघ की मौत

भीषण गर्मी से जूझ रहे राजस्थान में मानसून 1 जुलाई तक पहुंचने की संभावना है. कोटा में जिस बच्चे का मुंडन संस्कार था वही गर्म कढ़ाही में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 8:44 AM IST
सुर्खियां: 1 जुलाई तक मानसून के राजस्थान पहुंचने की संभावना, सरिस्का में बाघ की मौत
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 8:44 AM IST
भीषण गर्मी से जूझ रहे राजस्थान में मानसून 1 जुलाई तक पहुंचने की संभावना है. कोटा में जिस बच्चे का मुंडन संस्कार था वही गर्म कढ़ाही में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. सरिस्का में बेहोशी की दवा के ओवरडोज से एक बाघ की मौत हो गई. वहीं जोधपुर में आग लगने से झौपड़े में सो रहे मासूम भाई-बहन की मौत हो गई. प्रदेश से रविवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

राजस्थान: छह माह पहले हुए शिक्षकों के तबादले होंगे रद्द

केरल पहुंचा मानसून
दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में मौसम पर विस्तृत समाचार प्रकाशित कर बताया है कि मानसून केरल पहुंच चुका है. इसे राजस्थान पहुंचने में अभी 23 दिन लगेंगे. 1 जुलाई तक इसके राजस्थान पहुंचने की संभावना है. अखबार ने कोटा में हुए दर्दनाक के समाचार में बताया कि वहां जिस बच्चे का मुंडन संस्कार था उसी बच्चे की सब्जी की कढ़ाही में गिरने से मौत हो गई. अखबार ने बारां की एक युवती से हुए दुष्कर्म की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित कर बताया कि आरोपी युवक ने वारदात के बाद युवती को जहर खिलाकर मार डाला.

OMG: जयपुर डेयरी में बही दूध की नदी, हजारों लीटर दूध हुआ बेकार

बेहोशी की दवा के ओवरडोज से हुई बाघ की मौत
राजस्थान पत्रिका ने अलवर के सरिस्का में हुई बाघ की मौत के समाचार को लीड खबर बनाते हुए बताया है कि बेहोशी की दवा के ओवरडोज से उसकी मौत हुई है. पत्रिका ने प्रदेश में हो रहे जलसंकट पर फोकस करते हुए बाड़मेर जिले में पानी को सहेजने के प्रयासों की कहानी में बताया है कि वहां के गडरा और शिव क्षेत्र में 30 फीट पर पानी मिल रहा है. इसके पीछे कारण ग्रामीणों की सूझबुझ से बनाई गई बेरियां हैं. अखबार ने भ्रष्टाचार के मामले में फरार चल रहे एसीपी आस मोहम्मद से जुड़ी खबर में बताया है कि उसने 88 मामलों में आरोपियों को फायदा पहुंचाया था.
Loading...

घटता पानी, बढ़ती प्यास- प्रदेश के अधिकतर बांध सूखे, कुछ में ही बचा है सीमित पानी

एसएमएस अस्पताल में लग रही आग सवालों के घेरे में
THE TIMES OF INDIA ने राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में लगातार हो रही अग्निकांड की घटनाओं पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही अखबार ने मौसम, सरिस्का में बाघ की मौत और घूसखोर एसीपी आस मोहम्मद से जुड़ी खबरों को भी पर्याप्त स्थान दिया है.

जोधपुर में दर्दनाक हादसा- आग से दो मासूम भाई-बहन जिंदा जले, तीन घर खाक हुए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...