लाइव टीवी

सुर्खियां: अलवर गैंगरेप मामले में केस दर्ज करने में देरी करने वाले अधिकारियों पर होगा मुकदमा
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: May 10, 2019, 8:31 AM IST
सुर्खियां: अलवर गैंगरेप मामले में केस दर्ज करने में देरी करने वाले अधिकारियों पर होगा मुकदमा
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर गैंगरेप प्रकरण में केस दर्ज करने में देरी करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा. इसमें दोषी पाए जाने पर दो साल तक की सजा हो सकती है. अलवर गैंगरेप के आरोपी तो पकड़े गए, लेकिन सोशल मीडिया में गैंगरेप का वीडियो अब भी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
अलवर गैंगरेप प्रकरण में केस दर्ज करने में देरी करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा. इसमें दोषी पाए जाने पर दो साल तक की सजा हो सकती है. अलवर गैंगरेप के आरोपी तो पकड़े गए, लेकिन सोशल मीडिया में गैंगरेप का वीडियो अब भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो को ब्लॉक कराने की अभी तक कोई कोशिश नहीं की है. अलवर गैंगरेप को लेकर सियासत का पारा चढ़ा हुआ है. प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों में बढ़ाई गई 700 सीटों को भरने के लिए एमसीआई ने मंजूरी दे दी है. राजधानी जयपुर से प्रकाशित विभिन्न दैनिक समाचार-पत्रों में शुक्रवार के अंक में भी अलवर गैंगरेप केस से जुड़ी सुर्खियां ही छाई हुई हैं.

चार दिन, तीन गैंगरेप, दो रेप और एक रेप के प्रयास का केस

दैनिक भास्कर ने आज के अंक में फिर अलवर गैंगरेप केस को फिर प्रमुखता से उठाते हुए बताया है कि सिस्टम की नाकामी के चलते सोशल मीडिया पर राजस्थान अब भी शर्मसार हो रहा है. साइबर क्राइम में गिरफ्तारी का दावा करने वाली पुलिस ने गैंगरेप के वायरल वीडियो को ब्लॉक करवाने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है. वहीं अखबार ने अलवर गैंगरेप प्रकरण में मामला दर्ज करने में देरी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ की जाने वाली संभावित कार्रवाई पर भी समाचार प्रकाशित किया है. अखबार ने जोधपुर में सात बच्चों के पिता द्वारा अपनी प्रेमिका और उसकी मां को कार से कुचलकर मार देने की घटना को भी प्रमुखता दी है.

पति के सामने गैंगरेप और दरिंदगी के 14 दिन, पढ़ें-कब क्या हुआ?



राजस्थान पत्रिका ने अलवर गैंगरेप के छठे आरोपी की गिरफ्तारी के समाचार में बताया है कि वह ट्रोले में छिपकर बैठा था. प्रकरण में डीजीपी ने कहा है कि जल्द चालान पेश किया जाएगा. इसी प्रकरण में अखबार ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की ओर से कांग्रेस सरकार पर किए गए कटाक्षभरे उस बयान को भी तरजीह दी है जिसमें उन्होंने कहा कि अब सच में बदल गया है राजस्थान. पत्रिका ने गैंगरेप प्रकरण को लेकर बीजेपी की ओर से किए गए प्रदर्शन को भी प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है.

कांग्रेस आलाकमान तक पहुंची अलवर गैंगरेप प्रकरण की गूंज, राहुल को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

THE TIMES OF INDIA ने भी प्रदेश हो रहे गैंगरेप की घटनाओं पर फोकस करते हुए बताया कि अलवर में फिर एक और महिला से गैंगरेप किया गया है. यह वारदात अलवर के कठूमर में हुई है. अखबार ने गैंगरेप से जुड़ी कई खबरें प्रकाशित करते हुए बताया है कि पारिस देशमुख अब अलवर के नए पुलिस अधीक्षक होंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 8:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर