लाइव टीवी

सुर्खियां: आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

News18 Rajasthan
Updated: May 2, 2019, 8:33 AM IST
सुर्खियां: आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या?
पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए जयपुर आए पीएम नरेन्द्र मोदी ने आतंकी मसूद अजहर को यूएन द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर जयपुर में कहा कि अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए जयपुर आए पीएम नरेन्द्र मोदी ने आतंकी मसूद अजहर को यूएन द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर जयपुर में कहा कि अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या? आरएएस-प्री परीक्षा-2018 का परिणाम रिवाइज करने के हाईकोर्ट के आदेश को राजस्थान लोक सेवा आयोग चुनौती देगा.

PM मोदी का गहलोत पर निशाना, '...बेटे को नहीं बचा पाएंगे'

भीषण गर्मी को देखते हुए राजधानी जयपुर में स्कूल दोपहर 12 बजे तक ही खुलेंगे. जयपुर में रिश्तों का खून बहा. बहू ने ही ट्रांसजेंडर साथी के साथ मिलकर अपनी सास को मार डाला. राजधानी जयपुर से प्रकाशित होने वाले विभिन्न समाचार-पत्रों ने गुरुवार के अंक में इन्हीं अहम सुर्खियों को स्थान दिया है.

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

दैनिक भास्कर ने पीएम मोदी के जयपुर दौरे की खबर पर फोकस करते कहा कि मोदी ने आतंकी मसूद अजहर पर रोक को देश की 130 करोड़ जनता की जीत बताया है. गत छह साल से पाकिस्तान की जेल में बंद बूंदी के जुगराज की वतन वापसी हो गई है. जुगराज मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है. वह किसी ट्रक के पीछे लटककर बॉर्डर इलाके में पहुंच गया था. वहां से भटकता हुआ बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तान पहुंच गया था. प्रदेश में भीषण गर्मी को देखते हुए जयपुर में प्रशासन ने स्कूलों का समय दोपहर 12 तक के लिए निर्धारित कर दिया है.

दूसरे चरण में 1550 पोलिंग बूथ पर होगी वेबकास्टिंग, चूरू पर रहेगी विशेष नजर

राजस्थान पत्रिका ने भी मोदी की जयपुर यात्रा को प्रमुखता दी है. अखबार ने मोदी के हवाले से कहा है कि 130 करोड़ जनता की दहाड़ गूंज रही है. उसे कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता है. अखबार ने सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की चुनावी सभाओं के समाचार को भी पाठकों के सामने रखा है. सीएम की सभा चर्चा करते हुए अखबार ने बताया कि गहलोत का कहना है कि अब मोदी का झूठ नहीं चलेगा. अंडरकंरट कांग्रेस के पक्ष में है. इसके साथ ही अखबार ने पहले चरण में हुए मतदान का विश्लेषण करते हुए बताया है कि फर्स्ट टाइम वोटर में बाड़मेर सिरमौर रहा है.
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी मोदी की जयपुर में हुई सभा को प्रमुखता देते हुए उनके भाषण के प्रमुख अंश पाठकों के सामने रखे हैं. अखबार ने पीसीसी चीफ सचिन पायलट के उस बयान को प्रमुखता दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने के किए गए वादे को पूरा किया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...