• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां: अलवर गैंगरेप पर और गरमाई सियासत, पीड़िता से मिलने आज आएंगे राहुल गांधी

सुर्खियां: अलवर गैंगरेप पर और गरमाई सियासत, पीड़िता से मिलने आज आएंगे राहुल गांधी

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर गैंगरेप केस में प्रदेश में राजनीति और गरमा गई है. मामले को लेकर दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हुए टकराव के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़िता से मिलने के लिए थानागाजी आएंगे.

  • Share this:
    अलवर गैंगरेप केस में प्रदेश में राजनीति और गरमा गई है. मामले को लेकर दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हुए टकराव के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़िता से मिलने के लिए थानागाजी आएंगे. बदनामी से तंग आए गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने सरकार से गुहार की है कि दंपत्ति को नौकरी देकर उन्हें ऐसी जगह भेज दो, जहां उन्हें कोई पहचाने नहीं. राजधानी जयपुर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. वहीं स्कूली शिक्षा के पाठ्यक्रम को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में कलह बढ़ती जा रही है. प्रदेश से प्रकाशित होने वाले दैनिक समाचार-पत्रों ने बुधवार के अंक में इन्हीं सुर्खियों को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है.

    अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

    दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में अलवर गैंगरेप प्रकरण को लेकर दौसा में मचे बवाल को विस्तृत रूप से कवर करते हुए बताया है कि वहां रेलवे ट्रैक को रोकने का प्रयास करने पर डॉ. किरोड़ीलाल के समर्थकों और पुलिस में लाठी-भाटा जंग हो गई. इसमें आठ लोग घायल हो गए. अखबार ने जयपुर में आवारा कुत्तों के आंतक पर समाचार प्रकाशित कर बताया है कि आठ दिनों में कुत्तों के काटने की 25 घटनाएं हो चुकी है. भुगतान नहीं मिलने पर ठेकेदार ने आवारा कुत्तों को पकड़ना बंद कर दिया है. धौलपुर में पत्नी ने फोन पर पति से बात नहीं की तो उसने अपने हाथों की नसें काट ली. अखबार ने इस समाचार को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

    अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

    राजस्थान पत्रिका ने अलवर गैंगरेप से जुड़ी खबरों के साथ ही प्रदेश में स्कूली शिक्षा में बदलाव को लेकर मचे बवाल पर समाचार प्रकाशित कर बताया है कि जौहर का चित्र हटाने के मुद्दे पर पूर्व विधायक दीया कुमारी और शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटसरा आमने-सामने हो गए हैं. अखबार ने दुष्कर्म के मामलों से जुड़ी अपनी एक्सक्लूसिव खबर में बताया है कि राज्य में गत वर्ष के मुकाबले दुष्कर्म के केस बढ़े हैं. इस तिमाही में रेप के सर्वाधिक मामले जयपुर में दर्ज हुए हैं. दूसरे नंबर पर अलवर है.

    अलवर गैंगरेप केस- दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प, लाठीचार्ज, पथराव

    THE TIMES OF INDIA ने भी अलवर गैंगरेप से जुड़ी सुर्खियों को अहमियत देते हुए बताया है कि इस मामले में कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट से इस्तीफा मांगा है. अखबार ने स्कूली पाठ्यक्रम में बदलाव को लेकर गरमा रही सियासत के समाचारों पर भी फोकस किया है.

    अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज