सुर्खियां: राहुल बोले- असली मुद्दों से किनारा कर रहे हैं मोदी, 13 सीटों के लिए आज थम जाएगा प्रचार का शोर

केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर आरोप लगाया है कि उसकी नीयत में खोट है. वहीं सीएम गहलोत ने कहा है कि मोदी के नारे लगाने वाले बाद में पछताएंगे.

News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 8:26 AM IST
सुर्खियां: राहुल बोले- असली मुद्दों से किनारा कर रहे हैं मोदी, 13 सीटों के लिए आज थम जाएगा प्रचार का शोर
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 8:26 AM IST
केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर आरोप लगाया है कि उसकी नीयत में खोट है. वहीं सीएम गहलोत ने कहा है कि मोदी के नारे लगाने वाले बाद में पछताएंगे. इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने कहा है कि प्रियंका गांधी के चुनाव नहीं लड़ने में राहुल का हाथ नहीं है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी असली मुद्दों से किनारा कर जनता को भटका रहे हैं. प्रदेश में शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने इन सुर्खियों को अहम स्थान दिया है.

राजस्‍थान: PCC में दिखा अनोखा नजारा, पोस्टर राहुल गांधी का, टी-शर्ट पीएम मोदी के नाम की


यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019



दैनिक भास्कर ने केन्द्रीय सामाजिक एवं न्याय व अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत की प्रेसवार्ता के समाचार में बताया है कि उन्होंने राज्य सरकार और कांग्रेस पर सवर्ण आरक्षण में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ अपने गृह क्षेत्र जोधपुर में चुनाव प्रचार करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी भावानात्मक मुद्दों से चुनाव जीतना चाहते हैं. वे युवाओं को गुमराह कर रहे हैं. जयपुर आए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रौदा ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर चर्चा करते हुए कहा कि सच जानने का अधिकार सबको है.

सोनाराम के कांग्रेस में वापसी का मामला, बाड़मेर MLA बोले- बड़ी मुश्किल से तो पीछा छूटा था

राजस्थान पत्रिका ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक्सक्लुजिव इंटरव्यू प्रकाशित किया है. इसमें उसने राहुल के उस बयान को प्रमुखता दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी असली मुद्दों से किनारा कर जनता को भटका रहे हैं. राहुल ने कहा कि किसानों का मुद्दा बहुत अहम है. किसान मोदी से बहुत खफा हैं. चुनाव से संबंधित एक अन्य खबर में अखबार ने बताया है कि प्रदेश में पहले चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का शोर थम जाएगा.

संभावित खतरे के मद्देनजर डिप्टी सीएम सचिन पायलट अब रहेंगे जेड श्रेणी सुरक्षा घेरे में

अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने राजधानी जयपुर में कल ओवरहैड बैरियर टूटने से हुई युवक की मौत के समाचार को प्रुखता से पाठकों के सामने रखा है. इसके साथ ही अखबार ने जोधपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो और सीएम गहलोत के प्रचार अभियान के समाचार को भी प्रमुखता दी है.
Loading...

बीजेपी अध्यक्ष शाह ने मारवाड़ में भरी हुंकार, कहा- पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित किया

आचार संहिता के फेर में अटकी किसानों की 'कर्जमाफी' बनी कांग्रेस के लिए 'चुनौती'

11,234 मतदान केंद्र संवेदनशील, 5 लोकसभा क्षेत्रों में धनबल के इस्तेमाल का अंदेशा

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 27, 2019, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर