सुर्खियां- प्रदेश का कोना-कोना भीगा, रुबेला टीका लगाने से 57 बच्चे बीमार, अलवर में फिर गैंगरेप

मानसून प्रदेश पर पूरी तरह से मेहरबान हो रहा है. प्रदेश में लगातार चार दिन हुई बारिश से प्रदेश का कोना-कोना भीग गया है. धौलपुर के मसूदपुर में स्कूल में खसरा-रुबेला का इंजेक्शन लगाने के बाद 57 बच्चे बीमार हो गए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 8:23 AM IST
सुर्खियां- प्रदेश का कोना-कोना भीगा, रुबेला टीका लगाने से 57 बच्चे बीमार, अलवर में फिर गैंगरेप
बूंदी में घरों में घुसा पानी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 8:23 AM IST
मानसून प्रदेश पर पूरी तरह से मेहरबान हो रहा है. प्रदेश में लगातार चार दिन हुई बारिश से प्रदेश का कोना-कोना भीग गया है. धौलपुर के मसूदपुर में स्कूल में खसरा-रुबेला का इंजेक्शन लगाने के बाद 57 बच्चे बीमार हो गए हैं. सवाई माधोपुर में बोरवेल में गिरी महिला को बचाया नहीं जा सका है. जयपुर में आयकर विभाग ने एक फ्लैट से 2.61 करोड़ की नगदी बरामद की है. अलवर में फिर किशोरी से गैंगरेप कर उसकी तस्वीरें वायरल कर दी गई. राजधानी जयपुर से रविवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में ये प्रदेशभर की ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

खसरा-रुबेला का टीका लगाने से 57 बच्चे बीमार
दैनिक भास्कर ने मौसम के विस्तृत कवरेज में बताया है कि चार दिन से चल रही जोरदार बारिश से प्रदेश का कोना-कोना भीग गया है. सड़कें नदियां बनकर टूट गई है. बारिश के कारण आवागमन जबर्दस्त तरीके से प्रभावित हुआ है. जयपुर में दो दिन में करीब 100 लो-फ्लोर बसें बीच राह में अटक गई. अखबार ने धौलपुर के मसूदपुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय में खसरा-रुबेला का इंजेक्शन लगाने से बीमार हुए 57 बच्चों की खबर में बताया है कि वहां आक्रोशित ग्रामीणों ने मेडिकल टीम को बंधक बना लिया. वहीं सवाईमाधोपुर में बोरवेल में गिरी महिला को बचाया नहीं जा सका है. करीब सात घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन की बाद महिला का शव मिला है.

अलवर में फिर गैंगरेप, तस्वीरें वायरल की

राजस्थान पत्रिका ने भी बारिश के समाचार में बताया है कि लगातार बरसात से नदी-नाले उफन गए हैं. पानी की भारी आवक के कारण कोटा बैराज बांध के पांच गेट खोलने पड़े हैं. बारिश से भीलवाड़ा और भरतपुर में दो लोगों की मौत हो गई. अलवर में फिर शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. वहां एक किशोरी से गैंगरेप कर उसकी तस्वीरें वायरल कर दी गई है. अखबार ने जेडीए से जुड़ी अहम खबर में बताया है कि वह अब जमीन बेचकर अपनी आर्थिक तंगी मिटाएगा.

कटारिया ने कहा राज्य में अपराध बढ़े
अंग्रेजी समाचार पत्र hindustan times ने बारिश से जुड़े समाचार में बताया है कि लगातार बारिश लोग दहशत में आ गए हैं. अखबार ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की ओर से कोटा में राज्य सरकार पर लगाए गए आरोपों की खबर को भी प्रमुखता दी है. अखबार ने कटारिया के हवाले से कहा है कि कांग्रेस राज में अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. वहीं कांग्रेस सरकार चुनाव के समय किए गए किसान कर्ज माफी समेत अन्य वादों को पूरा करने में फेल हो गई है.
Loading...

 

बारां में पार्वती नदी के बहाव में बहे 2 युवक, देखें कैसे बचे

राजस्थान की बेटी पारुल ने बोइंग विमान 777 से भरी उड़ान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...