अपना शहर चुनें

States

सुर्खियां: सड़क किनारे योग करते 6 को कार ने कुचला, पहलू खां मामले में फिर होगी जांच, मोबाइल के लिए दोस्त की हत्या

जयपुर से शुक्रवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.
जयपुर से शुक्रवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

जयपुर से शुक्रवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियाें में ये खबरें प्रमुखता से शामिल हैं...

  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों में शुक्रवार को भरतपुर के कुम्हेर में 'हिट एंड रन केस' में 6 लोगों की मौत की खबर के साथ बारां में मोबाइल के लिए दोस्त की पीट-पीटकर हत्या, अलवर में मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खां के दो बेटों के मामले में फिर से जांच की खबरें सुर्खियां बनी हैं. विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विपक्ष और सरकार के बीच विभिन्न मुद्दों पर बहस और बोलने के समय को लेकर हंगामा भी सुर्खियों में शामिल हैं. यहां पढ़ें, जयपुर से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर, Times Of India आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां...

भरतपुर में हिट एंड रन केस, 6 लोगों की मौत

भरतपुर के कुम्हेर में एक कार ने धनवाड़ा रोड पर गुरुवार सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक और योगा कर रहे 6 लोगों को कुचल दिया. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि एक शादी में फेरों में कार दी थी, सुबह मैरिज होम से निकलते ही मॉर्निंग वॉक कर रहे 6 लोगों को कुचल दिया और हादसे के शिकार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर मिले कार के बंपर के टुकड़े पर लगे बार कोड के आधार पर कार की पहचान कर ली है.



मोबाइल तोड़ा तो दोस्त की हत्या
बारां जिले के सारथल थाना क्षेत्र के बीलखेड़ा गांगटी गांव में बुधवार रात को मोबाइल तोड़ने से नाराज एक युवक ने अपने दोस्त को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि बीच-बचाव के लिए पहुंचे मृतक पानमल के पिता रामप्रसाद से भ्ज्ञी आरोपी युवक रणजीत ने मारपीट की.

पहलू खां के बेटों के मामले में फिर होगी जांच

राजस्थान पत्रिका ने अपने पहले पन्ने पर अलवर के बहरोड़ में बहुचर्चित पहलू खां मामले में कोर्ट की फिर से जांच की अनुमति की खबर को प्रकाशित किया है. अखबार ने लिखा है कि कोर्ट ने गोतस्करी के आरोपी पहलू खां के बेटे इरशाद की तरफ से पेश आवेदन पर अग्रिम अनुसंधान की अनुमति दे दी है.

15 अक्टूबर से पहले अफसरों के तबादले होंगे

दैनिक भास्कर ने निकाय चुनाव को लेकर खबर प्रकाशित करते हुए लिखा है कि नंबर में चुनाव के राज्य निर्वाचन आयोग ने निर्देश दिए है. तीन साल से एक ही जगह पर तैनात अफसर 15 अक्टूबर से पहले बदले जाएंगे. सरकार को इसके लिए निर्देशित किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज