लाइव टीवी

सुर्खियां: बीकानेर में गैंगरेप पर डीजीपी से रिपोर्ट तलब, करौली में बंदूक के नोक पर छात्रा से गैंगरेप

News18 Rajasthan
Updated: May 22, 2019, 9:26 AM IST
सुर्खियां: बीकानेर में गैंगरेप पर डीजीपी से रिपोर्ट तलब, करौली में बंदूक के नोक पर छात्रा से गैंगरेप
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बीकानेर गैंगरेप मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने डीजीपी से रिपोर्ट तलब की है. प्रदेश के 62 निजी कॉलेजों की एनओसी रद्द कर दी गई है और 46 अन्य कॉलेज सरकार को राडार पर हैं.

  • Share this:
बीकानेर गैंगरेप मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने डीजीपी से रिपोर्ट तलब की है. प्रदेश के 62 निजी कॉलेजों की एनओसी रद्द कर दी गई है और 46 अन्य कॉलेज सरकार को राडार पर हैं. लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद अब मतगणना भी हाईटेक तरीके से होगी. मोबाइल ऐप और वीडियो वॉल पर आमजन को पल-पल की जानकारी मिलेगी. हनुमानगढ़ में कर्ज नहीं चुका पाने से परेशान किसान ने कलक्ट्रेट परिसर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. राजस्थान के नौ जिलों में जल संकट गहरा गया है. प्रदेश में बुधवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने इन सुर्खियों को आज के अंक में अहम स्थान दिया है.

RBSE 12th Result 2019: आज जारी होगा 12वीं कला वर्ग का परिणाम

राजस्थान पत्रिका ने बीकानेर में महिला से गैंगरेप के मामले को प्रमुखता देते हुए बताया है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने डीजीपी से इसकी रिपोर्ट तलब करते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. अखबार ने गुरुवार को होने वाली मतगणना पर निर्वाचन विभाग की तैयारियों की खबर प्रकाशित कर बताया है कि इस बार लोगों को मोबाइल ऐप पर पल-पल की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी. इसके साथ ही बाजारों में वीडियो वॉल के जरिए भी जानकारी दी जाएगी.

पहली बार चुनाव में किस्मत आजमा रहे बालकनाथ 6 साल की आयु में चांदनाथ के शिष्य बन गए थे

दैनिक भास्कर ने अपने अंक में हनुमानगढ़ में एक किसान द्वारा की गई आत्महत्या की खबर को प्रमुखता देते हुए बताया है कि किसान कर्ज से परेशान था. इसलिए उसने कलक्ट्रेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. भास्कर ने प्रदेश में गहराए पेयजल पर समाचार प्रकाशित कर बताया है कि नौ जिलों में पेयजल की समस्या गहरा गई है. इन नौ जिलों के 18000 गांवों में दो-तीन दिन से पेयजल की सप्लाई हो रही है. वहीं अखबार ने अपराध से जुड़े एक अन्य महत्वपूर्ण समाचार में बताया है कि चित्तौड़गढ़ में ट्रेन के थर्ड एसी कोच को महिला की हत्या कर दी गई. कोच के टॉयलेट में महिला का शव मिला है.

भंवर जितेन्द्र सिंह- अलवर सीट को बचाए रखने की जिम्मेदारी है सिंह के कंधों पर

THE TIMES OF INDIA ने करौली में 12वीं के छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की वारदात को हाईलाइट करते हुए बताया कि दो लोगों ने बंदूक की नोक पर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. अखबार ने ईवीएम पर उठ रही अंगुली के समाचार में बताया है कि राजस्थान के कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भी इस मुद्दे को उठाते हुए पुराने बैलेट पेपर सिस्टम को वापस लागू करने की मांग की है. 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 8:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर