सुर्खियां: अलवर गैंगरेप पीड़िता को सरकार ने दिया पुलिस कांस्टेबल बनने का प्रस्ताव

प्रदेश में बढ़ रहे रेप के मामलों पर हाईकोर्ट ने स्वत: प्रसंज्ञान लेते हुए राज्य सरकार से जवाब-तलब किया है. अलवर में फिर गैंगरेप की वारदात हुई. एक आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला.

News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2019, 8:29 AM IST
सुर्खियां: अलवर गैंगरेप पीड़िता को सरकार ने दिया पुलिस कांस्टेबल बनने का प्रस्ताव
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2019, 8:29 AM IST
प्रदेश में बढ़ रहे रेप के मामलों पर हाईकोर्ट ने स्वत: प्रसंज्ञान लेते हुए राज्य सरकार से जवाब-तलब किया है. अलवर में फिर गैंगरेप की वारदात हुई. एक आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. लगातार बिगड़ रहे मौसम के मिजाज के चलते प्रदेश के कई इलाकों में भारी नुकसान हुआ है. कई इलाकों में बिजली गुल है. जौहर के दृश्य को स्कूली सिलेबस से हटाने पर कांग्रेस सरकार के ही मंत्री और नेता विरोध में उतर आए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि पुलिस और प्रशासन के कामकाज में राजनीतिक दखल बंद होगी. प्रदेश में शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में ये प्रमुख सुर्खियां छाई हुई हैं.

अब चूरू में दलित युवक से मारपीट, चप्पल चटवाई, VIDEO किया वायरल

दैनिक भास्कर ने आज के अंक में यौन उत्पीड़न की खबरों पर हाईकोर्ट की ओर से लिए गए स्वत: प्रसंज्ञान पर फोकस करते हुए बताया है कि हाईकोर्ट ने सरकार और पुलिस महानिदेशक को तलब किया है. इस मामले में अगली सुनवाई 27 मई को मुकर्रर की गई है. प्रदेश में मौसम का मिजाज बुरी तरह से बिगड़ा हुआ है. शुक्रवार को 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली हवाओं से विभिन्न इलाकों में करीब 500 पेड़ और बिजली के 2500 पोल टूट गए. कई इलाकों में बिजली गुल है. स्कूली पाठ्यक्रम में बदलाव को लेकर चल रही सियासत पर अब सरकार के अपने मंत्री व नेता ही उसके विरोध में उतर गए हैं.

अलवर में फिर गैंगरेप, भीड़ ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

राजस्थान पत्रिका ने अलवर में फिर हुई गैंगरेप की घटना को प्रमुखता से उठाते हुए बताया है कि आरोपियों में से एक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं धौलपुर और चूरू में भी रेप की घटनाएं सामने आई हैं. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पुलिस व प्रशासन निर्भिक होकर कार्य करे इसके लिए उसके कामकाज में राजनीतिक दखल बंद किया जाएगा. सीएम ने कहा कि अलवर गैंगरेप पीड़िता को पुलिस में कांस्टेबल बनने का प्रस्ताव दिया गया है. पत्रिका ने मौसम की खबर को भी पूरी तव्वजो दी है.

गैंगरेप घटनाओं पर गहलोत सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस

THE TIMES OF INDIA ने भी मौसम के समाचार पर फोकस करते हुए बताया है कि धूलभरी आंधी और बारिश का दौर जारी है. इससे यातायात और बिजली आपूर्ति पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. इसके साथ ही अखबार ने यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर हाईकोर्ट की ओर से लिए प्रसंज्ञान को भी प्रमुखता से पाठकों के सामने रखते हुए बताया है कि कोर्ट ने इस मामले में सरकार से 27 मई तक जवाब मांगा है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार