सुर्खियां: प्री-मानसून ने भिगोया, गर्मी से राहत, नहीं मिला डकैत जगन

भीषण गर्मी से जूझ रहे प्रदेशवासियों को बदले मौसम से राहत मिल गई है. चूरू में बारिश के बाद वहां तापमान 11.5 डिग्री तक गिर गया. आतंक के पर्याय बने डकैत जगन का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है.

News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 8:14 AM IST
सुर्खियां: प्री-मानसून ने भिगोया, गर्मी से राहत, नहीं मिला डकैत जगन
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 8:14 AM IST
भीषण गर्मी से जूझ रहे प्रदेशवासियों को बदले मौसम से राहत मिल गई है. चूरू में बारिश के बाद वहां तापमान 11.5 डिग्री तक गिर गया. आतंक के पर्याय बने डकैत जगन का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है. जयपुर जिले में खड़े ट्रेलर में एक कार जा घुसी, जिससे तीन महिलाओं की मौत हो गई. बजरी माफिया जमकर चांदी कूट रहे हैं. पुलिस की गिरफ्त आए एक माफिया से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है. राजधानी जयपुर से सोमवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

प्री-मानसून की बारिश से भीगा प्रदेश
दैनिक भास्कर ने आज के अंक में मौसम पर प्रकाशित समाचार में बताया है कि प्रदेश प्री-मानसून की बारिश से भीग गया है. रविवार को लगातार तीसरे दिन जयपुर समेत कई शहरों में हुई बारिश से पारा गिर गया है. अखबार ने अपराध से जुड़ी एक अहम खबर में बताया है कि थार एक्सप्रेस से पहली बार विदेशी मार्का वाला सोना पकड़ा गया है. इसकी तस्करी कर रहे तीन पाक यात्रियों का पकड़ा गया है. डकैत जगन की तलाश में पुलिस ने धौलपुर में बीहड़ की घेराबंदी कर रखी है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है.

जोधपुर में गाय के मालिकाना हक का अनूठा फैसला

बजरी माफिया कूट रहे चांदी
राजस्थान पत्रिका ने अपने अंक में पुलिस गिरफ्त में आए बजरी माफिया से मिली जानकारी के आधार पर बताया है कि माफिया इससे जबर्दस्त चांदी कूट रहे हैं. इसकी कमाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पकड़े गए माफिया ने महज 6 माह में चार नए ट्रक खरीद लिए. अखबार ने रेजिडेंट चिकित्सकों की हड़ताल के समाचार में बताया है कि इससे करीब 300 ऑपरेशन प्रभावित होंगे. अखबार ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के समाचार में बताया है कि इसमें राज्य सरकार के खिलाफ सड़क तक लड़ाई का ऐलान किया गया है.

चिकित्सकों के लिए हो अलग से फोर्स
Loading...

THE TIMES OF INDIA ने भी चिकित्सकों की हड़ताल से जुड़े समाचार में बताया है कि डॉक्टर्स एसोसिएशन ने मांग की है की उनकी सुरक्षा के लिए अलग से फोर्स होनी चाहिए. वहीं अखबार में जयपुर में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के समाचार में बताया है कि इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा गया है.

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, राज्य सरकार को बताया नाकाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...