सुर्खियां: गर्मी का कहर, देश का सबसे गर्म शहर चूरू, पारा @48.9 डिग्री, आज आएगा दसवीं का रिजल्ट

प्रदेश में गर्मी का कहर लगातार जारी है. चूरू रविवार को भी 48.9 डिग्री तापमान के साथ देश का सबसे गर्म शहर रहा. राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं परीक्षा का परिणाम आज आएगा.

News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 8:41 AM IST
सुर्खियां: गर्मी का कहर, देश का सबसे गर्म शहर चूरू, पारा @48.9 डिग्री, आज आएगा दसवीं का रिजल्ट
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 8:41 AM IST
प्रदेश में गर्मी का कहर लगातार जारी है. चूरू रविवार को भी 48.9 डिग्री तापमान के साथ देश का सबसे गर्म शहर रहा. राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं परीक्षा का परिणाम आज आएगा. प्रदेश पेयजल की किल्लत से जूझ रहा है. आठ शहरों में तो चार दिन से पानी की आपूर्ति हो रही है. लोक नर्तक क्वीन हरीश की सड़क हादसे में मौत हो गई. प्रदेश से प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में सोमवार को प्रकाशित समाचारों में ये सुर्खियां छाई हुई हैं.

rajasthan ajmer board: ऐसे देखें सबसे पहले 10th rbse result

अधिकांश जिलों में पारा 45 डिग्री से ऊपर
दैनिक भास्कर ने आज प्रदेश में पड़ रही गर्मी और पेयजल की समस्या पर फोकस किया है. अखबार ने बताया है कि राजस्थान प्रचंड गर्मी से जूझ रहा है. प्रदेश के अधिकांश जिलों में रविवार को पारा 45 डिग्री से ऊपर रहा. पेयजल की जबर्दस्त किल्लत बनी हुई है. अखबार ने यातायात पुलिसकर्मियों पर प्रकाशित अपनी विशेष खबर में बताया है कि 90 फीसदी पुलिसकर्मियों में बीमारी के संकेत पाए गए हैं. राजस्थान विश्वविद्यालय में पांच साल में 10 पाठ्यक्रम बंद हो गए.

केन्द्र और राज्य सरकार में मारवाड़ का दबदबा, सीएम, तीन कैबिनेट, दो राज्यमंत्री

दसवीं कक्षा का परिणाम आज
राजस्थान पत्रिका ने भी गर्मी के समाचार को फोकस करते हुए बताया है कि प्रदेश के छह शहरों में तापमान 47 डिग्री के ऊपर रहा. अखबार ने राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से जुड़ी खबर में बताया है कि दसवीं कक्षा का परिणाम आज जारी किया जाएगा. अखबार ने अलवर जिले में अध्यापिका के साथ हुए रेप की खबर में बताया है कि वहां एक युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया. वहीं अखबार ने सोशल मीडिया से जुड़ी खबर में बताया है कि प्रतिदिन तीन हजार से ज्यादा लोग पबजी गेम को सर्च कर रहे हैं.
Loading...

सड़क हादसे में लोक नर्तक डांस क्वीन हरीश सहित चार की मौत, सीएम ने व्यक्त की शोक संवेदना

लोक नर्तक क्वीन हरीश की हादसे में मौत
THE TIMES OF INDIA ने जोधपुर जिले में हुई सड़क दुर्घटना के समाचार में बताया है कि इसमें लोक नर्तक क्वीन हरीश समेत चार लोगों की मौत हो गई. अखबार ने क्वीन हरीश पर विशेष खबर प्रकाशित कर बताया है कि वे कई देशों में परफोर्म कर चुके थे.

आमरण अनशन पर क्यों बैठे कांग्रेस MLA हरीश मीणा ? यहां सुनिए पूरी दास्तां

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 8:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...