सुर्खियां: आंधी-तूफान ने ली तीन लोगों की जान, अलवर गैंगरेप पर बवाल जारी

प्रदेश में आए आंधी-तूफान ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया है. अजमेर के पीसांगन थाने में हवालात में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने पूरा थाना लाइन हाजिर कर दिया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 8:37 AM IST
सुर्खियां: आंधी-तूफान ने ली तीन लोगों की जान, अलवर गैंगरेप पर बवाल जारी
फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 8:37 AM IST
प्रदेश में आए आंधी-तूफान ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया है. अजमेर के पीसांगन थाने में हवालात में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने पूरा थाना लाइन हाजिर कर दिया है. प्रदेश में रेप की वारदातें थम नहीं रही हैं. डूंगरपुर में सिपाही की पत्नी को खैरवाड़ा ले जाकर दुष्कर्म किया गया. पहले अकबर को लेकर और अब सावरकर को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं. प्रदेश में मंगलवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने इन्हीं सुर्खियों को पाठकों के सामने प्रमुखता से रखा है.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में मौसम में आए आमूलचूल परिवर्तन पर लीड समाचार प्रकाशित कर बताया है कि आंधी-तूफान के कारण जोधपुर में एक निर्माणाधीन मकान की पट्टियां टूट गईं, जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. प्रदेश में कई जगह बारिश और ओलावृष्टि हुई है. अजमेर के पीसांगन थाने में हवालात में बंद आरोपी ने फांसी लगा ली. इस पर अजमेर पुलिस अधीक्षक ने थानाप्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया है. अलवर गैंगरेप में लापरवाही सामने आने के बाद सरकार अब सभी थानों की परफोरमेंस जांचेगी.

अलवर गैंगरेप के सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

राजस्थान पत्रिका ने सोमवार को प्रदेश में हुई चार बड़ी आपराधिक वारदातों पर पैकेज के रूप में समाचार प्रकाशित कर बताया है कि प्रदेश में अशांति गहरा गई है. स्कूली शिक्षा के पाठ्यक्रम में कांग्रेस सरकार की ओर से किए जा रहे बदलाव के बाद अब कांग्रेस व बीजेपी में टकराव शुरू हो गया है. अखबार ने स्वास्थ्य सूचकांक पर खबर प्रकाशित कर बताया है कि प्रदेश में प्रसूताओं की सेहत खराब है. प्रसव पूर्व देखभाल में राजस्थान पिछड़ रहा है.

नागौर लोकसभा क्षेत्र- यहां नैया पार लगाने के लिए बीजेपी ने हनुमान को बनाया है खेवैया

अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी स्कूली पाठ्यक्रम में सावरकर की भूमिका को लेकर किए जा रहे बदलावों पर प्रमुखता से खबर को प्रकाशित किया है. अखबार ने अलवर गैंगरेप केस का फॉलोअप करते हुए बताया कि कोर्ट में पीड़िता के पति के बयान दर्ज किए गए हैं. वहीं बीजेपी ने इस मामले को लेकर अलवर में जोरदार प्रदर्शन किया है.
Loading...

कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...