सुर्खियां: सिकंदर को जेल, करोड़पति कम्पाउंडर पर ED की कार्रवाई, आरयू प्रोफेसर को रेप की धमकी

जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें एक साथ...

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 9:03 AM IST
सुर्खियां: सिकंदर को जेल, करोड़पति कम्पाउंडर पर ED की कार्रवाई, आरयू प्रोफेसर को रेप की धमकी
जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 9:03 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर से मंगलवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों में शास्त्री नगर दुष्कर्म केस के आरोपी सिकंदर की कोर्ट में पेशी और विधानसभा में इस मसले पर समुदाय विशेष की हिंसा पर बहस ने मुख्य पृष्ठ पर जगह बनाई है. जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय की करोड़पति कम्पाउंडर पर कार्रवाई, राजस्थान यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसरों को रेप की धमकियां और हिरासत में युवक की मौत मामले थानेदार समेत 8 को सस्पेंड, 26 को लाइन हाजिर करने की खबरें भी सुर्खियाें में शामिल हैं.

जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें एक साथ...

जीवाणु को देखकर भड़के वकील

जयपुर के शास्त्री नगर में बच्चियों से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु को सोमवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. इस दौरान वकील भड़क गए. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि कोर्ट परिसर में वकीलों व आम जनता का गुस्सा फूट गया. लोग जीवाणु को पीटने पर आमादा हो गए. कोर्ट परिसर में भारी जाप्ता तैनात था, पुलिस किसी तरह जीवाणु को बचाकर वहां से निकाल पाई.

करोड़पति कम्पाउंडर पर ईडी की कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के पूर्व अधिकारी महेश चंद्र शर्मा की 4.75 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. राजस्थान पत्रिका के अनुसार ईडी ने एसीबी की एफआईआर की जांच कर केस दर्ज किया है. महेश की सांगानेर और दूदू में 1.69 करोड़ की भूमि और जयपुर में 10 प्लॉट व फ्लैट्स अटैच किए गए.

विधानसभा में गूंजा शास्त्री नगर दुष्कर्म मामला
Loading...

विधानसभा में सोमवार को जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की बच्ची से रेप और उसके बाद उपद्रव का मामले पर हंगामा हुआ. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि बीजेपी  विधायक और जयपुर के पूर्व मेयर अशोक लाहोटी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मंत्री की शह पर समुदाय विशेष को हिंसा की छूट मिली. इस पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब दिया कि वाहन तोड़ने वालों पर 8 धाराओं में केस दर्ज किए गए हैं.

आरयू की महिला प्रोफोसरों को मिल रही धमकियां

दैनिक भास्कर ने राजस्थान यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफसरों को फोन पर मिल रही धमकियों की खबर को जयपुर पेज पर प्रमुखता से प्रकाशित किया है. अखबार ने लिखा है कि आरयू की 40 महिला प्रोफसरों को फोन पर धमकियां मिल रही है. दो घंटे में दुष्कर्म करेंगे और अश्लील बातों से परेशान दो प्रोफसरों ने ऐसे मामलों की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.

ऑनर कीलिंग में चार गिरफ्तार

Times Of India ने सिरोही में अविवाहित जोड़े की हत्या के आरोप में चार लोगों की गिरफ्तारी की खबर प्रकाशित की है. '4 held in suspected honour killing case' शीर्षक के साथ अखबार ने सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा के हवाले से लिखा है कि उच्च जाति की एक लड़की के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप उसके घरवालों को रास नहीं आए. यह जोड़ा हाल ही अहमदाबाद से लौटा था और उन्हें चारों आरोपी जंगल में सुनसान जगह ले गए. यहां उनकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- जयपुर: सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का केस नहीं लड़ेगा कोई वकील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...