सुर्खियां: आज जयपुर पहुंचेगा मानसून, नहीं पकड़ा गया दरिंदा, खाई में लटकी जीप

राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, Times Of India आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 7:55 AM IST
सुर्खियां: आज जयपुर पहुंचेगा मानसून, नहीं पकड़ा गया दरिंदा, खाई में लटकी जीप
जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां. (प्रतिकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 7:55 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, Times Of India आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियाें में शुक्रवार को प्रदेश में मानसून की बारिश में कई इलाकों में जोरदार बारिश की खबर प्रमुखता से शामिल की गई है. धौलपुर में अवैध बजरी पर पुलिस की वसूली में विजिलेंस टीम की कार्रवाई, मासूम से दरिंदगी का आरोपी तीन दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर और जयपुर में 32 मीटर से ऊंची इमारतों के निर्माण की अनुमति पर रोक की खबरें भी अखबारों की सुर्खियां बनी हैं.

आज जयपुर पहुंचेगा मानसून!

राजधानी जयपुर में गुरुवार रात को कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई. राजस्थान विभाग ने मौसम विभाग के हवाले से लिखा है कि मानसून की परिस्थितियां अनूकूल बन रही हैं. इस हिसाब से शुक्रवार को मानसून के जयपुर पहुंचने की संभावना है. दैनिक भास्कर ने भी लिखा है कि जयपुर में आज मानसून का प्रवेश हो सकता है.

दरिंदे ने रेप के बाद बच्ची की जीभ पर चलाया चाकू

शास्त्री नगर में 1 जुलाई को हुई मासूम से रेप की वारदात से पहले करीब 12 दिन पहले एक और 4 साल की बच्ची से रेप हुआ था. दरिंदे ने बच्ची से रेप के बाद उसकी जीभ पर चाकू चला दिया था. राजस्थान पत्रिका की खबर के मुताबिक बच्ची के मां ने बताया कि दरिंदे ने इसकी जीभ पर चाकू से काटा है ताकि यह बोल न पाए.

3 दिन बाद भी नहीं पकड़ा गया रेप का आरोपी

दैनिक भास्कर ने शस्त्री नगर इलाके में 7 वर्षीय बच्ची को अगवा कर ज्यादती करने के मामले में आरोपी की 3 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने की खबर को पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है. अखबार ने लिखा है कि पुलिस अफसर अभी तक इस मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं. इस बीच पुलिस ने 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट बंद करने की समयावधि बढ़ाकर शुक्रवार सुबह 10 बजे तक कर दी.
Loading...

खाई में अटकी जीप, 80 साल की बुजुर्ग को बचाया

सीकर जिले की जीणमाता की 600 फीट ऊंची पहाड़ी पर खाई में आधी लटकी जीप में 80 साल की बुजुर्ग महिला चुन्नी देवी को श्रद्धालुओं ने बचा लिया. ग्रामीणों ने जीप को खाई में गिरने से पहले रोक लिया और उसमें सवाल महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. राजस्थान पत्रिका के अनुसार जेठाराम का परिवार जीणमाता के दर्शनों ेक बाद काजल शिखर पर जा रहा था और आगे का रास्ता सीढ़ियों से तय करने के लिए जीप और उसमें चुन्नी देवी को छोड़ कर चले गए. अचानक खड़ी जीप पहाड़ी पर पीछे की ओर जाने लगी और खाई में लटग गई.

ये भी पढ़ें- नंगे पांव भागी ये लुटेरी दुल्हन...सेल्फी भेज बुलाई थी टैक्सी

सलमान हाजिर हों या जमानत खारिज

टाइम्स ऑफ इंडिया ने कांकाणी हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान की कोर्ट में सुनवाई को लेकर 'Appear or we'll cancel bail: Court to Salman' शीर्षक से खबर प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा है कि सुनवाई के दौरान सलमान गैरहाजिरी से कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर जमानत खारिज करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- यहां हर घर में बना है बारिश के पानी को सहेजने का सिस्टम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...