सुर्खियां: राजस्थान पहुंचा मानसून, जयपुर में कर्फ्यू जैसे हालात में इंटरनेट बंद, खाकी में कलह

मानसून के राजस्थान में प्रवेश के साथ जयपुर के शास्त्री नगर में एक मासूम से यौन शोषण मामले में कर्फ्यू जैसे हालात और इंटरनेट बंद करने की खबर भी दैनिक भास्कर, टाइम्स ऑफ इंडिया आदि प्रमुख समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई है.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 9:37 AM IST
सुर्खियां: राजस्थान पहुंचा मानसून, जयपुर में कर्फ्यू जैसे हालात में इंटरनेट बंद, खाकी में कलह
समाचार पत्रों की सुर्खियां.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 9:37 AM IST
राजस्थान में बांसवाड़ा के रास्ते मंगलवार को मानसून ने प्रवेश कर लिया है. भीषण गर्मी से जुझ रहे राजस्थान के लिए राहत भरी यह खबर राजस्थान पत्रिका ने अपने पहले पन्ने पर प्रकाशित की है. जयपुर के शास्त्री नगर में एक मासूम से यौन शोषण मामले में कर्फ्यू जैसे हालात और इंटरनेट बंद करने की खबर भी दैनिक भास्कर, टाइम्स ऑफ इंडिया आदि प्रमुख समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई है. पंचायत समिति उपचुनाव के नतीजे और बंधी को लेकर पुलिस में बवाल की खबरें भी राजधानी से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियाें में शामिल हैं.

जयपुर के शास्त्री नगर में तनाव, 150 वाहनों में तोड़फोड़

जयपुर में 7 साल की मासूम के यौन शौषण मामले शास्त्री नगर में तनाव और कर्फ्यू जैसे हालात के बीच भीड़ ने 150 वाहनों में तोड़फोड़ की. दैनिक भास्कर ने इस खबर काे प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि आरोपी 40 घंटे बाद भी पकड़ से दूर रहा और इस बीच भीड़ का सोमवा रात से शुरू हुआ उत्पात रुक-रुककर मंगलवार रात तक जारी रहा. इस दौरान करीब 150 वाहनों में तोड़फोड़ की गई. घरों के बार पाइप लाइन, बिजली के मीटर तक तोड़ दिए गए. पुलिस लाठीचार्ज, आंसू गैस के जरिए भीड़ को तितर-बितर करती रही. अफवाहें रोकने के लिए 13 थाना इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया.

बांसवाड़ा के रास्ते राजस्थान में मानसून आया

राजस्थान पत्रिका ने मानसून का स्वागत करते हुए अखबार की पहली खबर बांसवाड़ा के रास्ते मानसून के प्रदेश में प्रवेश पर प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा है कि प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है. इस बार डूंगरपुर-बांसवाड़ा के रास्ते एंट्री हुई है. मौसम विभाग ने बांसवाड़ा, बारां, डूंगरपुर, झालावाड़, कोटा और प्रतापगढ़ में रेड अलर्ट जारी किया है.

बंधी को लेकर पुलिस में बवाल

राजस्थान पत्रिका ने धाैलपुर सीओ के आईजी को लिखे पत्र में वसूली के अरोपों के बाद पुलिस महकमे में मचे बवाल पर खबर में लिखा है कि धौलपुर शहर पुलिस उपाधीक्षक दिनेश शर्मा के एक पत्र ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. पत्र में खुले तौर पर पुलिस द्वारा अवैध वसूली करने और धौलपुर एसपी तक बंधी पहुंचने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं.
Loading...

कोटा में किसान ने किया सुसाइड

The Times Of India ने अपने पहले पन्ने पर कोटा में 42 साल के एक किसान की आत्महत्या की खबर को प्रकाशित किया है. अखबार ने 'Farmer kills self over financial stress, kids' illness' शीर्षक से खबर में लिखा है कि किसान हजारीलाल गुर्जर आर्थिक तंगी के चलते भारी तनाव में था. साथ ही चार में से दो बच्चों की बीमारी के कारण भी वह मानसिक तनाव में चल रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...