जयपुर रेप केस में जल्द हो सकती है गिरफ्तारी! पुलिस की 12 टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटीं

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में पुलिस की एक दर्जन टीमें लगातार काम रही हैं. तोड़फोड़ की घटनाओं को लेकर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है.

News18 Rajasthan
Updated: July 3, 2019, 7:40 PM IST
जयपुर रेप केस में जल्द हो सकती है गिरफ्तारी! पुलिस की 12 टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटीं
फोटो- आनंद श्रीवास्तव, पुलिस कमिश्नर, जयपुर
News18 Rajasthan
Updated: July 3, 2019, 7:40 PM IST
जयपुर के शास्त्री नगर रेप केस में जयपुर पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकती है. वारदात के बाद से आरोपी की पकड़ में नाकामी के बाद अब पुलिस ने 12 टीमें गठित कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. उधर, उपद्रव के दौरान तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम देने वालों पर भी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है तो कुछ को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में पुलिस की एक दर्जन टीमें लगातार काम रही हैं. तोड़फोड़ की घटनाओं को लेकर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी.

jaipur police, jaipur rape case
जयपुर पुलिस की ओर से जारी संदेश.


तोड़फोड़ के मामल में कुछ लोगों को हिरासत लिया गया है, जबकि कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस पूरे घटनाक्रम को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिशों के सवाल पर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसा करने की कोशिश की गई है. उन्हें चिन्हित किया जा रहा है. ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

जांच सही दिशा में चल रही है और आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा.
आनंद श्रीवास्तव, पुलिस कमिश्नर, जयपुर


ये भी पढ़ें:

जयपुर रेप केस में शुरू हुई सियासत, BJP ने रखी ये मांग
Loading...

जयपुर में 'इंटरनेट कर्फ्यू', 24 घंटे के लिए सर्विस बंद
First published: July 3, 2019, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...