उत्तर-पश्चिम रेलवे: ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, कई के बदले गए मार्ग

उत्तर-पश्चिम रेलवे के कुछ रूट पर मरम्‍मत का काम के चलते कुछ ट्रेन को पूरी तो कुछ को आंशिक तौर पर रद्द किया गया है. कुछ ट्रेन का मार्ग भी बदला गया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 22, 2019, 3:10 PM IST
उत्तर-पश्चिम रेलवे: ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, कई के बदले गए मार्ग
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 22, 2019, 3:10 PM IST
उत्तर-पश्चिम रेलवे में मरम्‍मत का काम (इंजीनियरिंग कार्य) के चलते आगामी दिनों में कुछ गाड़ियों को पूरी तरह तो कुछ को आंशिक तौर पर रद्द करने का फैसला लिया गया है. वहीं, कुछ गाड़ियों का मार्ग परिवर्तित किया गया है. रेलवे ने इनके परिवर्तित मार्ग की सारणी जारी कर दी है.

ये गाड़ियां रहेंगी रद्द और आंशिक रद्द
उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ जपसंपर्क अधिकारी के अनुसार इंजीनियरिंग कार्य के चलते रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं. इसके मद्देनजर 23 जून को लुधियाना-हिसार और हिसार-लुधियाना जाने वाली ट्रेन रद्द रहेगी. वहीं, 23 जून को ही धुरी-लुधियाना और लुधियाना-धुरी ट्रेन का परिचालन आंशिक तौर पर रद्द रहेगा.

ये गाड़ियां परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

इनके अलावा अजमेर-अहमदाबाद 30 जून को रद्द रहेगी. भगत की कोठी-पुणे 25 जून को और जम्मूतवी-अहमदाबाद 30 जून को परिवर्तित मार्ग से चलेंगी. वहीं, जोधपुर-बेंगलुरू (16533) 26 जून को परिवर्तित मार्ग से चलेगी. इनके अलावा जोधपुर-बेंगलुरू (16507) 27 और 29 जून को परिवर्तित मार्ग से चलेगी. वहीं, अजमेर-बेंगलुरू (16209) 23, 28 और 30 जून को तथा अजमेर-बेंगलुरू (16531) 24 जून को परिवर्तित मार्ग से चलेंगी. इनका मार्ग खेडियार-चांदलोडिया-साबरमती होकर रहेगा.

मानसून के मद्देनजर रेलखंडों पर विशेष निगरानी शुरू
दूसरी तरफ उत्तर पश्चिम रेलवे ने मानसून के मद्देनजर रेलखंडों पर विशेष निगरानी रखनी शुरू कर दी है. लंबी दूरी की रेल पटरियों की पेट्रोलिंग शुरू की गई है. इसके साथ ही पटरी के नीचे से हुए मिट्टी के कटाव का भराव भी शुरू किया गया है.
Loading...

मंडी भाव: यहां देखें अनाज और सब्जियों की आज की ताजा कीमतें 

हनुमानगढ़ में कार और बाइक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत
First published: June 22, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...