• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News: गुलाबचंद कटारिया बोले-अगर आडवाणी की रथयात्रा नहीं होती तो राम का सम्मान नहीं होता

Rajasthan News: गुलाबचंद कटारिया बोले-अगर आडवाणी की रथयात्रा नहीं होती तो राम का सम्मान नहीं होता

राम मंदिर संबंधी बयान पर कटारिया ने दी सफाई

राम मंदिर संबंधी बयान पर कटारिया ने दी सफाई

Gulabchand Kataria's controversial statement: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने हाल ही में भगवान राम को लेकर दिए गए अपने विवादित बयान पर सफाई दी. अब उनके सफाई वाले बयान पर भी विवाद हो गया है.

  • Share this:

जयपुर. विवादित टिप्पणियों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand kataria) एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी नहीं होती तो भगवान राम समुद्र में होते. कांग्रेस (Congress) द्वारा इस बयान पर बवाल करने के बाद मंगलवार को कटारिया ने सफाई दी. हालांकि, सफाई में भी कटारिया ने कहा कि अगर लालकृष्ण आडवाणी (lalKrishan Advani) रथयात्रा नहीं निकालते तो भगवान राम का आज ये सम्मान नहीं हो पाता. राम मंदिर (Ram temple) नहीं बन पाता. 

इस बार कांग्रेस ने कटारिया के बयान पर आपत्ति जताई है. उन्होंने दो दिन पहले एक सामुदायिक भवन के उद्घाटन के दौरान कहा था कि अगर बीजेपी न होती तो भगवान राम समुद्र में होते. सड़क नालियां तो बन जाएंगी, अगर देश नहीं बचा तो भगवान आपको कोसेंगे. इस बयान पर कांग्रेस ने कटारिया पर हमला बोला और कहा कि कटारिया बीजेपी को भगवान राम से बड़ा बता रहे हैं. कांग्रेस ने बीजेपी से कटारिया के बयान पर जबाब मांगा था कि क्या कटारिया के बयान से वह सहमत है.

कटारिया बोले- राम को लेकर दिया गया बयान मेरी पीड़ा थी
कटारिया के इस बयान पर कांग्रेस की आपत्ति के बाद कटारिया ने सफाई दी. कटारिया ने कहा कि अगर लालकृष्ण आडवाणी रथयात्रा नहीं निकालते तो भगवान राम का आज यह सम्मान नहीं हो पाता और मंदिर भी नहीं बन पाता. कटारिया ने कहा कि राम को लेकर दिया गया बयान उनकी पीड़ा थी कि अगर बीजेपी आंदोलन नहीं करती तो राम को सम्मान नहीं मिल पाता. इसके पीछे भगवान राम का अपमान करना उनका मकसद नहीं था. बहरहाल इस पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज