Home /News /rajasthan /

पानीपूरी वाले ने गोलगप्पे खिलाकर प्रेमजाल में फंसाया, फिर वायरल कर दिया निजी पल का Video

पानीपूरी वाले ने गोलगप्पे खिलाकर प्रेमजाल में फंसाया, फिर वायरल कर दिया निजी पल का Video

Jaipur Crime News: गोलगप्पे वाले ने इंस्टाग्राम पर नर्सिंग छात्रा से दोस्ती करके कई बार रेप किया, जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur Crime News: गोलगप्पे वाले ने इंस्टाग्राम पर नर्सिंग छात्रा से दोस्ती करके कई बार रेप किया, जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर से नर्सिंग करने वाली छात्रा एक पानीपूरी बेचने वाले के चंगुल में फंस गई. आरोपी युवक ने पहले छात्रा से सोशल मीडिया पर दोस्ती की. इसके बाद जब दोस्ती बढ़ने लगी तो होटल मिलने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर निजी पल का वीडियो भी वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा ने चंदवाजी थाने में शिकायत दर्ज करवाई. थाना प्रभारी जितेंद्र गंगवानी आरोपी अमितेष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा मूल रूप से मध्य प्रदेश के देवास की रहने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. गोलगप्पे बेचने वाले युवक ने सोशल मीडिया के जरिए नर्सिंग की छात्रा को अपनी जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया. छात्रा मूल रूप से मध्य प्रदेश के देवास की रहने वाली है और वर्तमान में जयपुर के प्रतिष्ठित मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग कर रही है. आरोपी युवक महाराष्ट्र के नागपुर में प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर पानीपूरी का ठेला लगाता है.  देवास का रहने वाला है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम अमितेष कुमार विश्वकर्मा बताया जा रहा है, जो देवास का ही रहने वाला है. युवक ने पहले  इंस्टाग्राम के जरिए जयपुर की एक मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग कर रही छात्रा से दोस्ती की. दोस्ती होने के बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. दोस्ती जब बढ़ने लगी थी आरोपी ने छात्रा को देवास बुलाया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर कुछ दिन आरोपी युवक जयपुर आया और यहां सिंधी कैम्प स्थित होटल में 4 दिन तक दुष्कर्म किया.

    आरोपी युवक ने पीड़ित छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट के बारकोड को स्कैन कर लिया था. इसके बाद उसने छात्रा के मोबाइल में सेव सभी नंबर खुद के अकाउंट पर शेयर कर लिए. इस का पता जब छात्रा को चला तो फिर दोनों के बीच अनबन हो गई. आरोपी ने छात्रा को बदनाम करने के लिए उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. आरोपी अमितेष ने पीड़ित छात्रा के कॉन्टेक्ट्स का वॉट्सएप ग्रुप बनाया. उस ग्रुप में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर चंदवाजी थाना में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने बताया कि आरोपी अमितेष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर