Delhi Violence: ओम माथुर बोले- 'एक अच्छे समाज को गलत विषय पर भड़काया जा रहा है'
Jaipur News in Hindi

Delhi Violence: ओम माथुर बोले- 'एक अच्छे समाज को गलत विषय पर भड़काया जा रहा है'
माथुर ने कहा कि ये हमारी गलती है कि हमने उन्हें शांति से बैठने दिया.

राजधानी दिल्ली (Delhi) में मच रहे बवाल पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ओम माथुर (MP Om Mathur) ने कहा है कि ये सब जानबूझकर (intentionally) किया जा रहा है.

  • Share this:
जयपुर. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में मच रहे बवाल पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ओम माथुर (MP Om Mathur) ने कहा है कि ये सब जानबूझकर (intentionally) किया जा रहा है. ये सब लोग इतने समय से शांति से बैठे हैं, लेकिन गलत विषय पर बैठे हैं और कल अचानक क्या हुआ कि माहौल बिगड़ गया. माथुर ने कहा कि एक अच्छे समाज को गलत विषय (Wrong subject) पर भड़काया जा रहा है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में समारोह शामिल होने के लिए मंगलवार को जयपुर आए माथुर ने राजस्थान के सीकर निवासी हेड कॉन्स्टेबल की दिल्ली बवाल में हुई मौत पर चिंता जताई. माथुर ने कहा कि ये हमारी गलती है कि हमने उन्हें शांति से बैठने दिया. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि चुनाव से पहले तो वो दिल्ली के बेटे थे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्हें दिल्ली की जनता से कोई मतलब नहीं रहा. ना वो लोगों को समझाने गए और ना लोगों से बातचीत की. माथुर ने राज्यसभा के चुनावों को लेकर कहा कि दो कांग्रेस की तरफ से जाएंगे और एक उनकी तरफ से जाएगा. इंतजार कीजिए कि कौन जाएगा.

शाहीन बाग को साज़िशन अंजाम दिया जा रहा है



इसी शादी समारोह में शामिल होने आए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने कहा कि शाहीन बाग को साज़िशन अंजाम दिया जा रहा है. ऐसे समय में जब दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र के राष्ट्रपति दिल्ली में हैं तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सब कौन कर रहा है. त्रिवेदी ने कहा इस सब के पीछे कुछ ऐसी शक्तियां काम कर रही हैं जो भारत को बदनाम करना चाहती हैं. त्रिवेदी ने कहा कि सरकार इस मामले पर पैनी नज़र रख रही है और इसे निपटने के लिए उचित कार्रवाई करेगी. राजस्थान के नागौर में युवक के साथ हुई बर्बरता पर त्रिवेदी ने कहा कि गहलोत सरकार को आए हुए डेढ़ साल हो गए हैं, लेकिन किसान और जवान समेत हर मुद्दे पर ये फेल होती नज़र आ रही है.



 

विधानसभा: स्पीकर डॉ. सीपी जोशी ने विपक्षी विधायकों को लगाई कड़ी फटकार

 

ख्वाजा गरीब नवाज का 808वां उर्स: 28 फरवरी को आएगा 260 पाक जायरिनों का जत्था
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading