OMG: जयपुर डेयरी में बही दूध की नदी, हजारों लीटर दूध हुआ बेकार, देखें वीडियो

जयपुर डेयरी में शुक्रवार को दूध की नदी बह निकली. इस नदी में करीब 15 हजार लीटर दूध बह गया. डेयरी में जब दूध बह रहा था तब कर्मचारी मोबाइल से उसका वीडियो बनाने में लगे रहे.

News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 9:05 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 9:05 AM IST
जयपुर डेयरी में शुक्रवार को दूध की नदी बह निकली. इस नदी में करीब 15 हजार लीटर दूध बह गया. डेयरी में जब दूध बह रहा था तब कर्मचारी मोबाइल से उसका वीडियो बनाने में लगे रहे. बाद में कंट्रोल रूम को सूचना देकर प्लांट की मोटर बंद करवाई गई, लेकिन तब तक हजारों लीटर दूध बह चुका था. डेयरी प्रबंधन ने घटना की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है.

राजस्थान: छह माह पहले हुए शिक्षकों के तबादले होंगे रद्द

करीब 15 हजार लीटर दूध बह गया
जानकारी के अनुसार जयपुर डेयरी में दूध बहने की घटना शुक्रवार को सुबह करीब 5.30 बजे हुई. दूध ट्रांसफर किए जाने के दौरान बोल्ट टूटने से नए प्लांट के सिलो टैंक से दूध बहने लगा. मौके पर मौजूद डेयरी के ठेकाकर्मी उसका वीडियो बनाने लग गए. थोड़ी ही देर में डेयरी में दूध की नदी बहने लगी. चारों तरफ दूध ही दूध फैल गया. बाद में किसी ने कंट्रोल रूम में सूचना देकर मोटर बंद करवाई गई. हालांकि डेयरी प्रबंधन का कहना है कि दो से ढाई हजार लीटर दूध बहा है, लेकिन सूत्रों की मानें तो करीब 15 हजार लीटर दूध बह गया.

घटता पानी, बढ़ती प्यास- प्रदेश के अधिकतर बांध सूखे, कुछ में ही बचा है सीमित पानी

तकनीकी विशेषज्ञों की एक जांच कमेटी गठित
घटना के बाद डेयरी एमडी ने इसकी जांच के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की एक जांच कमेटी गठित की है. कमेटी इस बात की जांच करेगी कि घटना का कारण कर्मचारियों की लापरवाही तो नहीं है.
जयपुर के एसएमएस अस्पताल में लगी आग, ऑपरेशन थिएटर हुआ खाक, मरीजों में मची अफरा-तफरी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...