हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नहीं, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है- पायलट

सचिन पायलट। फाइल फोटो
सचिन पायलट। फाइल फोटो

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए अहम है. उप मुख्यमंत्री के तौर उन्हें जो जिम्मेदारी दी जा रही है उसे वो पूरी शिद्दत के साथ निभाएंगे.

  • Share this:
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए अहम है. उप मुख्यमंत्री के तौर उन्हें जो जिम्मेदारी दी जा रही है उसे वो पूरी शिद्दत के साथ निभाएंगे. सचिन ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता किसान और युवाओं के लिए रोजगार तलाशना है.

शपथ लेने से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कांग्रेस ने जो वायदे किए हैं, उन्हें पूरा करेंगे. जनता की जो उम्मीदें हैं उन्हें पूरा करेंगे. देश का भविष्य नौजवानों के कंधों पर है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताना हमारे लिए अहम है. सचिन ने कहा कि डीएमके जैसा दल भी राहुल गांधी को पीएम के प्रत्याशी के लिए कह चुका है. बकौल सचिन हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नही, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है. खुद के उपमुख्यमंत्री होने पर सचिन ने कहा कि गाड़ी डबल इंजन की हो गई है, इसलिए ज्यादा अच्छे से चलेगी.

यह भी पढ़ें:  पायलट ने पूरा किया अपना प्रण, चार साल बाद पार्टी के जीतने पर ही पहना साफा 



डिप्टी CM बने सचिन पायलट ने राजस्थान में ऐसे भरी सियासी उड़ान
आज होगा शपथ ग्रहण समारोह
प्रदेश में कांग्रेस की नई गहलोत सरकार आज सत्ता संभाल रही है. अशोक गहलोत बतौर मुख्यमंत्री आज तीसरी बार राजस्थान की बागडोर थामेंगे. उनके साथ पीसीसी चीफ सचिन पायलट उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. नई सरकार का शपथ ग्रहण जयपुर के हद्य स्थल अल्बर्ट हॉल पर होगा. समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य विपक्षी दलों के मुखिया और वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे.

(रिपोर्ट: दीपक व्यास)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज