पद्मावत विवाद: दिल्ली-जयपुर हाईवे किया जाम, राहगीरों से बदसलूकी भी

News18Hindi
Updated: January 24, 2018, 1:45 PM IST

पद्मावत फिल्म पर लगी रोक हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राजस्थान सहित देश के दूसरे राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2018, 1:45 PM IST
  • Share this:
फिल्म पद्मावत की रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजपूत करणी सेना ने अपना विरोध प्रदर्शन भी तेज कर दिया है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जयपुर दिल्ली हाईवे को ब्लॉक
कर दिया, जिस कारण हाईवे पर कई किलोमीटर तक ट्रैफिक जाम लग गया. इस दौरान ये कार्यकर्ता पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने और इसके निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली और सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

राजधानी में जयपुर-अजमेर हाईवे पर सी-जोन बाईपास पर भी करणी सेना कार्यकर्ताओं ने जमकर हुड़दंग किया. राहगीरों को रोकते हुए जमकर नारेबाजी की. इस दौरान जयपुर और दिल्ली की ओर जाने वाले दोनों रासतों पर टायर जलाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया. एक कार सवार के साथ भी इस दौरान बदसलूकी की गई. हालांकि इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से हटने की आग्रह किया और मामला शांत हुआ.

पद्मावत फिल्म पर लगी रोक हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राजस्थान सहित देश के दूसरे राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. राजस्थान में जहां कई महिलाओं ने फिल्म रिलीज होने के विरोध में जौहर की धमकी दी है, वहीं गुजरात के अहमदाबाद में भी कई जगहों पर तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आईं. यह फिल्म मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में बुधवार, जबकि देश के अन्य स्थानों पर कल यानी गुरुवार को रिलीज होने वाली है. इसे देखते हुए राजस्थान में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2018, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...