BSF ने पाक घुसपैठिया किया बाड़मेर पुलिस के हवाले, पढ़ें- अब तक क्या हुआ?

भारत-पाकिस्तान बोर्ड पर घुसपैठ करने वाले पाकिस्तानी संदिग्ध से कल खुफिया एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

भारत-पाकिस्तान बोर्ड पर घुसपैठ करने वाले पाकिस्तानी संदिग्ध से कल खुफिया एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

बाड़मेर जिले में भारत-पाकिस्तान बोर्ड पर घुसपैठ करने वाले पाकिस्तानी संदिग्ध (Suspected Pakistani) बीएसएफ ने बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) के हवाले कर दिया है.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में भारत-पाकिस्तान बोर्ड पर घुसपैठ करने वाले पाकिस्तानी संदिग्ध (Suspected Pakistani) बीएसएफ ने बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) के हवाले कर दिया है. पूरे मामले की जांच में अब पुलिस भी जुटी हुई हैं. बीएसएफ (BSF) के हाथों पकड़ा गया घुसपैठिया एक 17 वर्षीय पाक नागरिक है. वह मुनाबाव बॉर्डर (India-Pakistan Border) इलाके से देश में घुसपैठ कर अकली गांव तक पहुंच गया था. बाड़मेर के एडिशनल एसपी खींव सिंह भाटी ने बताया है कि इस नाबालिग को बीएसएफ ने बॉर्डर क्रॉस करते हुए पकड़ा और बुधवार को इसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अब आगे की जांच कर रही है.



बॉर्डर पार करते हुए बीएसएफ ने पकड़ा



जानकारी के अनुसार BSF ने संदिग्ध को स्थानीय गडरारोड थाना पुलिस को सुपुर्द किया है. वहां से बाड़मेर लाया गया है, जहां सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सयुंक्त पूछताछ की जाएगी कि आखिर किस मकसद के साथ वह भारत आया है. एडिशनल एसपी भाटी के अनुसार पाकिस्तानी घुसपैठिए ये पाक करेंसी भी मिली है.


अब पश्चिमी बॉर्डर पर घुसपैठ की नापाक कोशिश





पाकिस्तान इतना बौखलाया हुआ है कि आए दिन भारत में अशांति फैलाने की नई नई साजिश रच रहा है. कुछ समय पहले POK में आम लोगों को सीमा रेखा के पास भेजकर सेना को उकसाने की नापाक कोशिश की गई थी. लेकिन वहां पर इनकी नापाक कोशिश पूरी नहीं होने के बाद अब पश्चिमी बॉर्डर पर सीमा पार से नाबालिकों को भेजकर खुफिया जानकारी हासिल करने में जुटा है.



कौन है घुसपैठिया?



बाड़मेर पुलिस के अनुसार पाकिस्तानी नागरिक का नाम भागचन्द है. कोली जाति के इस पाकिस्तानी घुसपैठिये की उम्र करीब सोलह-सत्रह वर्ष बताई गई है. मानसून के चलते इस समय सीमावर्ती इलाकों में भी हरियाली छाई हुई है. इसी हरियाली का फायदा उठाते हुए संदिग्ध ने हरे रंग के कपड़े पहनकर घास में छिपते-छिपाते बॉर्डर पार किया है. एजेंसियां और पुलिस गुरुवार को संयुक्त रूप से पूछताछ करेंगी. इसके बाद ही पता चल पाएगा की उसके आने का क्या मकसद है?



ये भी पढ़ें- महिला ने दानपेटी में डाले सवा करोड़ रुपए कैश, VIDEO हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज