Home /News /rajasthan /

pakistani intelligence agency isi doing indian army soldiers honeytrap by beautiful girls read indepth full story rjsr

पाकिस्तान का नापाक हथकंडा: जासूसी के लिए तैयार की खूबसूरत लड़कियों की 'पलटन', दिया ये टास्क

Rajasthan News: पाकिस्तानी महिला जासूसों को डार्क वेब की ट्रेनिंग की दी गई है.

Rajasthan News: पाकिस्तानी महिला जासूसों को डार्क वेब की ट्रेनिंग की दी गई है.

पाकिस्तान खूबसूरत लड़कियों से करवा रहा है भारत की जासूसी: भारत के हाथों बार-बार मात खा चुके पाकिस्तान ने अब भारत की जासूसी के लिए खूबसूरत लड़कियों की पलटन तैयार की है. इसका खुलासा हनीट्रैप के शिकार भारतीय सेना के जवान से खुफिया एजेंसियों की पूछताछ के दौरान हुआ है. पढ़ें क्या है पाकिस्तान का 'प्रोजेक्ट शेरनी'.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. आतंकवाद के मामले में और सीमा पर मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान ने अब भारत से छद्म युद्ध का नया ऑपरेशन शुरू किया है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई अब भारत में जासूसी के लिए महिला एजेंट्स की भर्ती कर रही है. अब तक 300 महिला एजेंट्स को भर्ती किया जा चुका है. आईएसआई का सबसे अधिक फोकस कश्मीर पर है. कश्मीर के लिए आईएसआई ने अलग से महिला एजेंट्स का कॉल सेंटर बनाया है. पाकिस्तान की महिला एजेंट्स के इस बड़े ऑपरेशन का खुलासा हाल ही में हनीट्रैप के शिकार हुए जोधपुर में तैनात सेना के जवान प्रदीप से खुफिया एजेंसियों की पूछताछ में हुआ है.

आईसएसआई ने भारत में महिला एजेंट्स से जासूसी करवाने के इस ऑपरेशन को नाम दिया ‘प्रोजेक्ट शेरनी’. आईएसआई ने भारतीय सीमा पर जासूसी के लिए जोनवार कॉल सेंटर बनाए हैं. कश्मीर में जासूसी के लिए पाकिस्तान के मीरपुर में, गुजरात सीमा पर जासूसी के लिए कराची में, पंजाब व जम्मू में जासूसी के लिए लाहौर तथा रावलपिंडी में ये कॉल सेंटर बनाए हैं. राजस्थान में जासूसी के लिए पाकिस्तान के सिंध स्थित हैदराबाद में कॉल सेंटर बनाया गया है.

180 दिन की ऑनलाइन और डार्क वेब की ट्रेनिंग

Tags: Honeytrap, Indian army, Pakistan, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर