पंचायतराज मंत्री राठौड़ ने कहा, कांग्रेस गौरव यात्रा से बौखलाकर ओछे हथकंडों पर उतरी
Jaipur News in Hindi

पंचायतराज मंत्री राठौड़ ने कहा, कांग्रेस गौरव यात्रा से बौखलाकर ओछे हथकंडों पर उतरी
पंचायतराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

पंचायतराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह गौरव यात्रा से घबरा गई है. इसलिए कांग्रेस ओछे हथकंडों पर उतरकर पत्थर फिंकवाने जैसे कुत्सित प्रयास कर रही है.

  • Share this:
पंचायतराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह गौरव यात्रा से घबरा गई है. इसलिए कांग्रेस ओछे हथकंडों पर उतरकर पत्थर फिंकवाने जैसे कुत्सित प्रयास कर रही है. भाजपा इस प्रकार के कृत्य की निंदा करती है.

राठौड़ ने जोधपुर संभाग में शनिवार को सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान हुए पथराव के घटनाक्रम के बाद रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि सब कुछ पूर्व मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा भी ईंट का जवाब पत्थर से दे सकती है, लेकिन ये हमारी संस्कृति नहीं है. कांग्रेस युवाओं को बरगला रही है. कांग्रेस हार रही है इसलिए बौखलाहट में पत्थर फिंकवा रही है.

राजपूत समाज किसी के बहकावे में आने वाला नहीं
राजपूत समाज की भाजपा के साथ नाराजगी की खबरों से इनकार करते हुए राठौड़ ने कहा कि चाय के प्याले में तूफान लाने की कोशिश हो रही है. राजपूत समाज बीजेपी के साथ है. भैरों सिंह शेखावत ने राजस्थान का नाम रोशन किया. समाज किसी के बहकावे में नहीं आने वाला. समाज पहले भी बीजेपी के साथ था आगे भी रहेगा.
गहलोत ने किया पलटवार


वहीं रविवार को जोधपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम राजे के यात्रा पर पथराव की निंदा करते हुए भाजपा पर पलटवार किया है. गहलोत ने कहा कि यह सब कांग्रेस ने नहीं, बल्कि भाजपा के नाराज कार्यकर्ताओं ने किया था. वे हिंसा की घटनाओं का समर्थन नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर बीजेपी-कांग्रेस में ठनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज