लाइव टीवी

जयपुर में पैंथर के हमले में घायल हुए 2 कर्मचारी, यहां देखें- पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन

News18 Rajasthan
Updated: December 13, 2019, 3:37 PM IST
जयपुर में पैंथर के हमले में घायल हुए 2 कर्मचारी, यहां देखें- पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन
शुक्रवार दोपहर को फोरेस्ट डिपार्टमेंट (forest department jaipur) के दो कर्मचारी घायल हो गए. (फाइल फोटो- गौरव राठी)

राजधानी जयपुर (jaipur) में गुरुवार दोपहर से दहशत पैदा करने वाले पैंथर (panther) को रेस्क्यू करते समय शुक्रवार दोपहर को फोरेस्ट डिपार्टमेंट (forest department jaipur) के दो कर्मचारी घायल हो गए.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (jaipur) में गुरुवार दोपहर से दहशत पैदा करने वाले पैंथर (panther) को रेस्क्यू करते समय शुक्रवार दोपहर को फोरेस्ट डिपार्टमेंट (forest department jaipur) के दो कर्मचारी घायल हो गए. रेस्क्यू ऑपरेशन (panther rescue operation) के दौरान पैंथर ने दोनों कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. फोरेस्टर गौरव राठी और फोरेस्ट गार्ड राजकिशोर योगी इस हमले में चोटिल हुए हैं. एसीएफ जगदीश चन्द्र गुप्ता ने स्वयं इन कर्मचारियों को इलाज के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे. पैंथर ने हमले के दौरान दोनों कर्मचारियों के चेहरे पर अटैक किया, जिससे उनके चेहरे पर पैंथर के नाखून लगने से खंरोचें आईं हैं. राजकिशोरके पैरों में भी चोट लगी.

panther attack
फोरेस्टर गौरव राठी पर पैंथर ने अटैक कर दिया.


पैंथर को बायोलॉजिक पार्क भेजा
वन विभाग के कब्जे में आए शहर में घुसे पैंथर को मेडिकल मुआयने के लिए नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क भेजा गया. वहां स्वास्थ्य मुआयने में पैंथर बिल्कुल फिट पाया गया. शहर में पिछले 24 घंटे से भय का पर्याय बने इस पैंथर को आखिर अपनी जान दांव पर लगाकर रेस्क्यू करने में वन विभाग के कर्मचारी सफल रहे. हालांकि टीम के दो साथी घायल भी हुए हैं.

जयपुर में पैंथर के रेस्क्यू ऑपरेशन का Live कवरेज



ये भी पढ़ें- हैदराबाद मुठभेड़ के बाद एनकाउंटर से डरा Salman को धमकी देने वाला गैंगस्टर
'कसौटी जिंदगी के...' फेम एक्ट्रेस ने जयपुर में बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर