Home /News /rajasthan /

Rajasthan: कांग्रेस-बीजेपी के नेता बने समधी-समधन, आशीर्वाद देने पहुंचे अशोक गहलोत-वसुंधरा राजे

Rajasthan: कांग्रेस-बीजेपी के नेता बने समधी-समधन, आशीर्वाद देने पहुंचे अशोक गहलोत-वसुंधरा राजे

Rajasthan Samachar: जयपुर में हुए एक विवाद समारोह में सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे शामिल हुईं.

Rajasthan Samachar: जयपुर में हुए एक विवाद समारोह में सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे शामिल हुईं.

Rajasthan News: राजस्थान के बीजेपी (Rajasthan BJP) और कांग्रेस (Rajasthan Congress) को दे खास चेहरे अब 'समधी-समधन' बन गए हैं. धोद विधायक परसराम मोरदिया की बेटी सुमन की शादी सोमवार को सोजत की पूर्व विधायक रहीं संजना आगरी के बेटे कुणाल से हुई. वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) भी पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में दो विरोधी दलों के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी तो काफी सुनी होगी आपने, लेकिन सूबे के दो खास चेहरे अब ‘समधी-समधन’ बन गए हैं. दरअसल, कांग्रेस के मौजूदा विधायक की पुत्री और भाजपा की पूर्व विधायक रहीं नेत्री के पुत्र का विवाह सोमवार को जयपुर में संपन्न हुआ. इस शादी में दोनों विरोधी दल के नेता शामिल हुए. दोनों दलों की सियासी छींचतान अब रिश्तेदारी में बदल गई है.

    दरअसल, धोद विधायक परसराम मोरदिया की बेटी सुमन की शादी सोमवार को सोजत की पूर्व विधायक रहीं संजना आगरी के पुत्र कुणाल से हुई. शादी समारोह राजधानी जयपुर में हुआ. इस विवाह समारोह में बीजेपी और कांग्रेस के कई आला नेता शामिल हुए.

    सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे भी हुईं शामिल

    जानकारी के मुताबिक, विवाद समारोह जयपुर के एक होटल में संपन्न हुआ. वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पहुंची थीं. शादी समारोह में कई मंत्री-विधायक और विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं ने भी शिरकत की.

     ashok gehlot, vasundhara raje, rajasthan bjp congress neta samdhi samdhan, rajasthan news , rajasthan politics, unique wedding, Parasram Mordia daughter suman wedding, Sanjana Agari son Kunal marriage, jaipur news, बीजेपी कांग्रेस के नेता बने समघी समघन, राजस्थान बीजेपी कांग्रेस नेता बने रिश्तेदार

    वसुंधरा राजे ने वर-वधु की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं.

    ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Nikay Chunav: बीजेपी-कांग्रेस ने क्यों नहीं किया महापौर के चेहरे का ऐलान?

    पूर्व सीएम ने किया ट्वीट
    पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर वर-वधु को आशीर्वाद दिया. उन्होंने लिखा, ‘आज जयपुर में धोद विधायक परसराम मोरदिया की पुत्री एवं सोजत की पूर्व विधायक संजना आगरी के पुत्र के शादी समारोह में शामिल हुई तथा वर-वधु को सुखद दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं दी.’

    Tags: Ashok gehlot, Jaipur news, Marriage, Rajasthan news, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर