विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे की अटकलों पर लगा विराम, सदन में आए

कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे की अटकलों पर विराम लग गया है. बाड़मेर के गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी सोमवार को विधानसभा आए और अनुदान मांगों पर बहस के दौरान सदन में बैठे.

News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 12:13 PM IST
विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे की अटकलों पर लगा विराम, सदन में आए
विधायक हेमाराम चौधरी। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 12:13 PM IST
कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे की अटकलों पर विराम लग गया है. बाड़मेर के गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी सोमवार को विधानसभा आए और अनुदान मांगों पर बहस के दौरान सदन में बैठे. विधायक हेमाराम चौधरी ने बजट सत्र में पहली बार सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया है.

मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं हेमाराम
पूर्व में कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी इस बार गहलोत कैबिनेट में मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. गहलोत कैबिनेट के गठन के बाद उनकी सक्रियता भी पहले के मुकाबले काफी कम रही है. चौधरी को मंत्रीमंडल में जगह नहीं मिलने से उनकी नाराजगी की चर्चाओं के चलते कुछ समय पहले उनके इस्तीफे देने की संभावनाओं की अफवाहों का भी दौर चला था. पार्टी में अंदरखाने इस बात की चर्चा चलती रही कि चौधरी इस्तीफा दे सकते हैं. लेकिन सोमवार को हेमाराम की विधानसभा में उपस्थित से इस पर विराम लग गया है.

बाड़मेर से इस बार हरीश चौधरी को बनाया गया है मंत्री

उल्लेखनीय है कि बाड़मेर जिले से इस बार बायतू विधायक हरीश चौधरी को गहलोत मंत्रीमंडल में कैबिनेट मंत्री के रूप में राजस्व विभाग का जिम्मा सौंपा गया है. पिछली कांग्रेस सरकार में यह जिम्मेदारी हेमाराम चौधरी के पास थी. गहलोत मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने के बाद हेमाराम चौधरी ने कहा कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे. चौधरी ने कहा कि उन्होंने यह चुनाव लड़कर ही भूल कर दी.

 विधायक हेमाराम चौधरी बोले- चुनाव लड़कर भूल कर दी 

मेहरानगढ़ दुखांतिका: क्या सामने आएगा 216 लोगों की मौत का सच
First published: July 23, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...