पायल रोहतगी ने गहलोत सरकार पर निकाली भड़ास, कहा- कांग्रेस सरकार ने मुझे जेल भिजवाया
Jaipur News in Hindi

पायल रोहतगी ने गहलोत सरकार पर निकाली भड़ास, कहा- कांग्रेस सरकार ने मुझे जेल भिजवाया
आपत्तिजनक कंटेंट सोशल मीडिया पर डालने के मामले में कोर्ट ने रोहतगी को जेल भेजा था.

जमानत पर बूंदी जेल (Bundi Jail) से बाहर आई अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने राजस्थान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. नेहरू-गांधी परिवार पर वीडियो के जरिए आपत्तिजनक कंटेंट सोशल मीडिया पर डालने के मामले में कोर्ट ने रोहतगी को जेल भेजा था.

  • Share this:
बूंदी. नेहरू-गांधी परिवार पर वीडियो के जरिए आपत्तिजनक कंटेंट सोशल मीडिया पर डालने के मामले में जमानत पर बूंदी जेल (Bundi Jail) से बाहर आई अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने राजस्थान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. पायल ने बुधवार को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैं भगवान श्रीराम की परम भक्त होने के साथ-साथ हिंदूवादी विचारधारा से जुड़ी हुई हूं. इसके चलते राज्य की कांग्रेस सरकार ने मुझे जेल भिजवाया.' पायल ने राज्य सरकार पर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन करने का भी आरोप लगाया और देश के लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का क्रम जारी रखने की बात भी कही.

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपनी गिरप्तारी के लिए राज्य की कांग्रेसी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने जांच में पुलिस का पूरा सहयोग किए जाने के बावजूद राज्य सरकार के इशारे पर अवैध रूप से गिरफ्तार कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन किया गया. इस दौरान पायल ने नेहरू के पीए द्वारा लिखित किताब के हवाले से विडियो पोस्ट किए जाने की बात कहते हुए अपने आपको को निर्दोष बताया.

वीडियो पोस्ट करने का क्रम जारी रहेगा
पायल रोहतगी ने कहा कि देश के लोगों को जागृत करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का क्रम जारी रखने की बात कही. वहीं उन्होंने भाजपा में शामिल होने के सबंध में पूछे गए सवाल पर मौका आने पर विचार करने की बात कही. इसके बाद उन्होंने अपनी रिहाई की मुराद पूरी होने पर मानधाता बालाजी के दर्शन किए.
ये भी पढ़ें:- 



Jaipur Bomb Blast: 4 आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने 1 को किया बरी

Jaipur Blast: चौथी क्लास की अलीना को अपनी बहन की मौत का ऐसा सदमा लगा कि...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading