अपना शहर चुनें

States

राजस्थान: PCC चीफ डोटासरा का दावा-निकाय चुनाव में BJP के 'मिस मैनेजमेंट' का मिलेगा फायदा

डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का अधिवेशन होगा या नहीं यह तो पता नहीं लेकिन राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिये.
डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का अधिवेशन होगा या नहीं यह तो पता नहीं लेकिन राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिये.

Rajasthan Politics: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasra) ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का अधिवेशन होगा या नहीं यह तो पता नहीं, लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए.

  • Share this:
जयपुर. निकाय चुनाव में बागियों की समस्या से जूझ रही कांग्रेस को अब उनकी ज्यादा फिक्र नहीं है, क्योंकि बीजेपी खेमे से सामने आ रही गुटबाजी की खबरों से कांग्रेस (Congress) की आंखें चमक उठी हैं. पार्टी का दावा है कि निकाय चुनावों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी, बागियों से कोई ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasra) ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भाजपा के ‘मिस मैनेजमेंट’ का इन चुनावों में अच्छा खासा फायदा कांग्रेस को मिलेगा।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने दावा किया कि निकाय चुनाव में पार्टी का बेहतरीन प्रदर्शन होगा. उन्होंने कहा कि जो रिपोर्ट्स आ रही हैं, उनमें पार्टी को बागियों से ज्यादा नुकसान नहीं बताया जा रहा है. हालांकि कुछ जगहों पर समस्या है, जहां पदाधिकारियों को बातचीत के जरिए मसले सुलझाने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बजाय बीजेपी में “मिस मैनेजमेंट’ ज्यादा है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाई. इसका अच्छा खासा फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

जिला स्तर तक प्रवक्ता बनाए जाएंगे
उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के लिए पीसीसी में कंट्रोल रूम स्थापित कर दिया गया है. वहीं जिन लोगों को टिकट दिए गए हैं, उनसे पदाधिकारी लगातार सम्पर्क में हैं. डोटासरा ने पदाधिकारियों से अपनी टीम को भी फील्ड में भेजने को कहा है कि ताकि वो सरकार के कार्यों से जनता को अवगत करवा सकें. डोटासरा ने कहा कि संगठन में जिला स्तर तक प्रवक्ता बनाए जाएंगे. इसके साथ ही सोशल मीडिया के लिए भी अच्छे लोगों के नाम छांटे जा रहे हैं.
राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए


वहीं मंत्रिमंडल विस्तार के मामले पर डोटासरा ने कहा कि यह आलाकमान का काम है. किसान आन्दोलन को लेकर डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी किसानों के संघर्ष में उनके साथ खड़े हैं. डोटासरा ने यह भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का अधिवेशन होगा या नहीं यह तो पता नहीं, लेकिन राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज