Rajasthan News: कांग्रेस में घमासान के बीच PCC चीफ गोविंद सिंह बोले- BJP अपना घर संभाले

निर्दलीय विधायकों की बैठक पर डोटासरा ने कहा कि वे अपनी बैठक करने के लिए स्वतंत्र हैं.

Congress Vs BJP: राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बीच पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुये कहा कि पहले वह अपना घर संभाले. डोटासरा ने बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) के बयान पर निशाना साधते हुये कहा कि उनकी भाषा धमकाने वाली है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेता पहले अपना घर संभालें. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के बयानों को लेकर भी जमकर निशाना साधा. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी नेता अरुण सिंह की भाषा धमकाने वाली है. वे बीजेपी विधायकों को धमकाते हुए बयान दे रहे हैं कि यदि कोई नहीं समझ रहा तो हम समझा देंगे.

डोटासरा ने कहा कि राजनीति में इस तरह की भाषा का उपयोग करना उचित नहीं है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को डोटासरा ने बयानवीर बताते हुए कहा कि उनके पास बयानबाजियों के अलावा कुछ नहीं है. डोटासरा ने सीएम फेस को लेकर भी बीजेपी पर पलटवार किया. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी नेता अब कह रहे हैं कि उनकी पार्टी सीएम फेस घोषित नहीं करती, जबकि पिछले कई चुनावों में वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोषित कर चुनाव लड़ा गया था.

कौन हैं मुट्ठी भर लोग ?
डोटासरा ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के उस बयान को लेकर भी निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले मुट्ठी भर लोग हैं. डोटासरा ने पूछा कि प्रदेश प्रभारी यह बताएं कि ये मुट्ठी भर लोग कौन हैं? क्या ये वसुंधरा राजे के समर्थक हैं? वहीं बुधवार को होने वाली निर्दलीय विधायकों की बैठक पर डोटासरा ने कहा कि निर्दलीय विधायक अपनी बैठक करने के लिए स्वतंत्र हैं. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान सरकार किसी की भी फोन टैपिंग या जासूसी नहीं करवा रही है. गहलोत और पायलट से जुड़े राजनीतिक सवालों पर डोटासरा बचते नजर आए.



45 लाख लोगों तक पहुंचेगी कांग्रेस
डोटासरा ने कांग्रेस के आउटरीच कैंपेन की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी इसके जरिए प्रदेश में करीब 11 लाख परिवारों और 45 लाख लोगों तक पहुंचेगी. प्रदेश में कांग्रेस के सभी 400 ब्लॉक और 160 नगर निकायों में यह कैंपेन चलाया जा रहा है. प्रत्येक ब्लॉक और नगर निकाय में पार्टी 10-10 कोरोना योद्धा चिन्हित करेगी जो कोरोना प्रभावित परिवारों तक पहुंचेंगे. इस तरह प्रदेश में करीब 5600 कार्यकर्ता इस कार्य में जुटेंगे. तीस दिन तक चलने वाले इस अभियान में प्रत्येक कोरोना योद्धा कम से कम 200 परिवारों तक पहुंचेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.