अशोक गहलोत को लोग जादूगर कहते हैं, उन्हें BJP खत्म नहीं कर सकती: मंत्री सुभाष गर्ग

मंत्री सुभाष गर्ग ने अशोक गहलोत के साथ सत्य और ईश्वर है
मंत्री सुभाष गर्ग ने अशोक गहलोत के साथ सत्य और ईश्वर है

मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के लिए बीजेपी (BJP) ने सरकार अस्थिर करने की साजिश की. 'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को लोग जादूगर कहते हैं, जिसके साथ सत्य है और ईश्वर है उसे कोई खत्म नहीं कर सकता'.

  • Share this:
जयपुर. मरुधरा में चल रहे सियासी उठा-पटक के दौर में आरोपों-प्रत्यारोपों का बाजार गर्म है. गहलोत सरकार (Gehlot Government) के मंत्री सुभाष गर्ग (Subhash Garg) ने भी इस सियासी हलचल के लिए बीजेपी (BJP) को कुसूरवार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को लोग जादूगर कहते हैं, उनके साथ सत्य है, उन्हें कोई खत्म नहीं कर सकता राज्य में चल रहे सरकार गिराने से जुड़े राजनीतिक घटनाक्रम पर मंत्री सुभाष गर्ग ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इतना सब कुछ होने के बाद भी बीजेपी की ओर से लगातार राजनीतिक षड्यंत्र किए जा रहे हैं. मंगलवार को सीएम गहलोत ने भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए लोकतंत्र को खतरे में बताया था.

सत्य और ईश्वर उनके साथ!
बुधवार को राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के लिए बीजेपी ने सरकार अस्थिर करने की साजिश की. 'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लोग जादूगर कहते हैं, जिसके साथ सत्य है और ईश्वर है उसे कोई खत्म नहीं कर सकता'. मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि नए मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कांग्रेस पार्टी आलाकमान, सीएम और नये पीसीसी चीफ मिलकर कोई फैसला करेंगे. उन्होंने कहा प्रदेश सरकार जनता की भलाई के लिए कार्य करने में और मजबूती से जुटेगी.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत बोले- वो नई पीढ़ी को प्यार करते हैं, इनकी रगड़ाई हुई होती तो ये ठीक काम करते...



लगातार सरकार तोड़ने की कोशिश में BJP
उन्होंने कहा मंत्रिमंडल की बैठक में गुड पब्लिक गवर्नेंस देने के लिए सीएम के निर्देश हैं. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि साल 2023 के आगामी विधानसभा चुनाव में भी भारी बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाएगी. जनता से जुड़े मुद्दों पर गम्भीरता से काम होगा. उन्होंने बीटीपी विधायकों पर कोई प्रेशर नहीं होने की बात कही. वायरल वीडियो पर कहा कि उन्हें गलतफहमी हुई है. जबकि सुभाष गर्ग का कहना था कि बागियों को नोटिस देने के बाद आगे क्या कार्रवाई होगी यह कांग्रेस पार्टी तय करेगी. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से अभी भी षड्यंत्र चल रहे हैं. लगातार सरकार तोड़ने के षड्यंत्र में बीजेपी जुटी हुई है. विधायकों से संपर्क कर रही है लेकिन कांग्रेस पार्टी के समर्पित विधायकों के आगे उसे मुंह की खानी पड़ी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज