Home /News /rajasthan /

Phone Tapping Case: CM अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया तलब

Phone Tapping Case: CM अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया तलब

सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिये हाजिर होने के लिये कहा गया है.

सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिये हाजिर होने के लिये कहा गया है.

Rajasthan Phone Tapping Case: राजस्थान के बहुचर्चित फोन टैपिंग केस में पूछताछ करने के लिये दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को नोटिस जारी किया है. लोकेश शर्मा को 22 अक्टूबर को हाजिर होने के लिये कहा गया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान के बहुचर्चित फोन टेपिंग मामले (Phone Tapping Case) में सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने एक फिर से नोटिस जारी कर दिल्ली हाजिर होने के लिये कहा है. क्राइम ब्रांच ने ओएसडी लोकेश शर्मा को 22 अक्टूबर को दिल्ली बुलाया है. लोकेश शर्मा को इससे पहले भी दिल्ली हाजिर होने का नोटिस भेजा गया था लेकिन वे गये नहीं थे. फिलहाल इस पर कानूनी राय ली जा रही है. फोन टैपिंग केस में दिल्ली में लोकेश शर्मा के खिलाफ दर्ज एफआईआर को उन्होंने हाईकोर्ट में चुनौती दे रखी है. हाईकोर्ट ने इस मामले में लोकेश शर्मा को राहत देते हुये गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है.

जानकारी के अनुसार लोकेश शर्मा को ये नोटिस ई-मेल के जरिये भेजा गया है. इसमें उन्हें आगामी 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिये हाजिर होने के लिये कहा गया है. शर्मा को इससे पहले जुलाई माह में इस संबंध में नोटिस दिया गया था. वहीं इस मामले में शर्मा से पहले गहलोत सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी को भी जून में पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वे भी नहीं गये थे. फोन टैपिंग का यह मामला जोधपुर सांसद एवं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दर्ज कराया था. शेखावत ने केस दर्ज कराते हुये कहा था कि इसके जरिये उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है. बाद में इसके जवाब में लोकेश शर्मा ने दिल्ली हाईकोर्ट में इसे चुनौती दी थी.

पिछले दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर खासा चर्चित रहे थे लोकेश शर्मा
उल्लेखनीय है कि लोकेश शर्मा ने पिछले दिनों पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम के दौरान एक ट्वीट किया था. उस ट़्वीट के कई मायने निकाले गये थे. शेर-ओ-शायरी वाले इस ट्वीट को कांग्रेस आलाकमान पर साधा गया निशाना माना गया था. इसे लेकर खासा बवाल मचा था और वह राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया था. मामला बढ़ने पर लोकेश शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत को अपना इस्तीफा भेज दिया था. लेकिन उनका यह इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है. इस ट्वीट की सुर्खियां कई दिनों तक छायी रही थी.

Tags: Ashok gehlot, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर