जयपुर: मॉल के चेंजिंग रूम में खींची युवती की फोटो, रोका तो दी जान से मारने की धमकी

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक मॉल के चेंजिंग रूप में युवती के फोटो खींचने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि जब परिजनों ने रोका तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. पिंक सिटी के एक मॉल के चेंजिंग रूम में युवती के फोटो खींची (Click Photo) गई. युवती अपने परिजनों के साथ मॉल धूमने आई थी. युवती ने आरोप मॉल के एक शॉप के कर्मचारी पर ही लगाया है. युवती का कहना है कि जब वो कपड़े ट्राई कर रही थी तब उसकी फोटो ली गई. जब उसने रोकने की कोशिश को उसे धमकी दी गई. मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पूरा मामला राजधानी जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल का बताया जा रहा है. यहां एक गारमेंट शॉप के कर्मचारी द्वारा चेंजिंग रूम में एक महिला की फोटो खींचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि जैसे ही उसे इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजनों ने जब आपत्ति जताई तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी.

ये भी पढ़ें: बाहुबली MLA विजय मिश्रा को नहीं मिली राहत, जमानत अर्जी पर इलाहाबाद HC ने सरकार से मांगा जवाब

रोपी से पूछताछ कर रही पुलिस
घटना की सूचना के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनिल मीणा  जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण का रहने वाला है और आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल में एक गारमेंट्स शोरूम का कर्मचारी है. पुलिस के मुताबिक युवती अपने भाई और परिजनों के साथ मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक शोरूम पर कपड़ की खरीददारी करने गई थी. इस दौरान ड्रेस चेंज करने के लिए वह जैसे ही चेंजिंग रूम में गई तो आरोपी अनिल ने युवती की फोटो ले ली. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज