vidhan sabha election 2017

सरकार की चौथी वर्षगांठ: फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए आज अंतिम दिन

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 8:54 AM IST
सरकार की चौथी वर्षगांठ: फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए आज अंतिम दिन
सरकार के चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 8:54 AM IST
राज्य सरकार के चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जयपुर जिला प्रशासन द्वारा फ्लेगशिप योजनाओं पर आधारित जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए जिले के निवासियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

इस प्रतियोगिता में जिन फोटोग्राफर के छायाचित्रों को निर्णायक मंडल द्वारा प्रथम तीन स्थानों पर चयन किया जाएगा, उन्हें क्रमशः 5100 रुपए, 3100 रुपए और 2100 रुपए की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे.

जिला कलक्टर सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ 8 गुण 10 इंच से लेकर 12 गुणा 18 इंच के साइज में रंगीन छायाचित्रों के प्रिंट बंद लिफाफे में जिला कलेक्ट्रेट के कमरा नम्बर 109 में 8 दिसम्बर को सायं 5 बजे तक जमा कराए जा सकते है. फोटोग्राफर्स को अपने फोटो के पीछे अपना नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर भी लिखना होगा.

महाजन ने बताया कि इस फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक फोटोग्राफर चार विषयों मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, ग्रामीण गौरव पथ, स्वच्छ भारत मिशन तथा प्रधानमंत्री आवास योजना पर जयपुर जिले की गतिविधियों से सम्बंधित अपने छायाचित्र भेज सकते है.

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले फोटोग्राफर्स को अपने फोटो की सॉफ्ट कॉपी भी ई-मेल द्वारा adm2.col.jpr@rajasthan.gov.in पर भेजनी होगी. प्रतियोगिता के लिए आवेदन पत्र एवं नियम एवं शर्तों के बारे में जानकारी जयपुर जिले की वेबसाईट www.jaipur.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है. इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 0141-2204475 तथा 7726068094 पर सम्पर्क किया जा सकता है. आवेदन पत्र तथा नियम-शर्तों के बारे में जानकारी उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी एवं तहसील कार्यालयों से भी प्राप्त की जा सकती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर